scriptउत्तरप्रदेश में पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार, उमा भारती का बड़ा बयान | uma bharti statement on liquor, up election, sp bsp and congress | Patrika News
भोपाल

उत्तरप्रदेश में पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार, उमा भारती का बड़ा बयान

uma bharti statement: मध्यप्रदेश में शराबबंदी के लिए 14 फरवरी के बाद से शुरू करेंगी अभियान…।

भोपालFeb 02, 2022 / 04:09 pm

Manish Gite

uma_bharti.jpg

निवाड़ी। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने बुधवार को शराबबंदी पर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे 14 परवरी को यज्ञ समाप्त होने के बाद शराबबंदी पर खुलकर बोलेंगी और लड़ेंगी भीं।

 

पिछले कुछ समय से उमा भारती मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर सुर्खियों में हैं। बुधवार को उन्होंने दतिया में मां पीताम्बरा पीठ में दर्शन किए। इसके बाद वे निवाड़ी जिले के ओरछा में स्थित रामराजा के दर्शन करने पहुंची थी। वहां भी मीडिया के समक्ष उन्होंने अपना बयान दोहराया है।

 

 

यह भी पढ़ेंः

उमा के तीखे तेवर, कहा- नशाबंदी होकर रहेगी, 14 फरवरी से चलेगा शराबबंदी अभियान

up

उत्तर प्रदेश चुनाव के सवाल पर उमा ने कहा कि हवन समाप्त के बाद पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी, वे वहां जाकर प्रचार करेंगी। उमा भारती उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत निश्चित होने का दावा कर रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बन रही है। यूपी चुनाव के मुद्दे पर उमा ने समाजवादी पार्टी और बसपा पर भ्रष्टाचार और गुंडा गर्दी के आरोप लगाए। उमा ने कहा कि इन बातों को उत्तर प्रदेश की जनता कभी नहीं भूल सकती।

भाजपा का दामन छोड़कर अन्य पार्टियों के साथ जा रहे बड़े नेताओं और मंत्रियों के पलायन पर पूर्व सीएम ने कहा कि इन सब बातों से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि जनता भाजपामय हो गई है। आजादी के बाद कांग्रेस लगातार जीत रही है, उस समय लोग व्यक्ति नहीं देखते थे, सिर्फ पार्टी को देखते थे, लेकिन 2014 के बाद नई आजादी मिली है और लोग भाजपामय हो गई है।

https://youtu.be/FNNpM-2q6HU

Home / Bhopal / उत्तरप्रदेश में पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा की सरकार, उमा भारती का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो