scriptविसर्जन जुलूस में लोगों को रौंदते चली गई तेज रफ्तार कार, देखें Video | Uproar in immersion procession, police lathicharged, tension in bhopal | Patrika News
भोपाल

विसर्जन जुलूस में लोगों को रौंदते चली गई तेज रफ्तार कार, देखें Video

कई लोगों को कुचला, लोगों ने हंगामा किया, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, क्षेत्र में तनाव

भोपालOct 17, 2021 / 09:27 am

deepak deewan

Uproar in immersion procession, police lathicharged, tension in bhopal

Uproar in immersion procession, police lathicharged, tension in bhopal

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में हादसा हुआ. एक सिरफिरे ने जुलूस में अपनी तेज रफ्तार कर घुसा दी। इससे भगदड़ मच गई. कई लोग कुचल गए. इधर चालक तेजी से कार रिवर्स करके भाग निकला। कार की चपेट में आने से 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनमें से 1 की हालत नाजुक बताई जा रही है।
घटना शहर के स्टेशन क्षेत्र बजरिया में शनिवार रात 11:15 बजे घटी जब श्रद्धालु विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान एक सिरफिरे ने तेज रफ्तार कार जुलूस में घुसा दी। लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई, लेकिन वह भाग निकला। गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया तो पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया।
इससे नाराज श्रद्धालुओं ने थाना बजरिया के सामने चक्का जाम कर दिया।
DIG इरशाद वली ने बताया कि विसर्जन जुलूस भोपाल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था. इस बीच चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई। इसके बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स कर दिया जिससे कई लोग चपेट में आ गए। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है और स्थिति पर नियंत्रण के लिए फोर्स तैनात किया गया है।
car.jpg

जानकारी के अनुसार बजरिया स्टेशन तिराहे पर कार ने झांकी में सम्मिलित एक लडक़े को भी टक्कर मार दी। पुलिस ने घायल बच्चे को हॉस्पिटल पहुंचाया। बच्चे को मामूली चोट आई है। पुलिस कार का नंबर निकलने के लिए आसपास में लगे सीसीटीव कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

सावधान! चिकनाई बढ़ाने के लिए बना रहे रिफाइंड का मावा

हादसे के बाद कुछ देर के लिए अफरा-तफरी की स्थित बन गई, लेकिन डीआइजी इरशाद वली एवं एडिशनल एसपी अंकित जयसवाल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तुरंत मामले को संभाला एवं झांकियों का वहां से रवाना कर दिया गया। भीड़ ने गाड़ी पर पत्थर फेंकने का प्रयास किया जिसमें उसके कांच टूट गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84wnw2

Home / Bhopal / विसर्जन जुलूस में लोगों को रौंदते चली गई तेज रफ्तार कार, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो