scriptCG Naxal: सुरक्षा बलों का खौफ इतना कि नक्सली अब जनता को पहुंचा रहे नुकसान, उड़ाया 1 मोबाइल टावर, मची अफरा तफरी | CG Naxal: Naxalite set fire to the mobile tower | Patrika News
बीजापुर

CG Naxal: सुरक्षा बलों का खौफ इतना कि नक्सली अब जनता को पहुंचा रहे नुकसान, उड़ाया 1 मोबाइल टावर, मची अफरा तफरी

CG Naxal: नक्सलियों की कायराना करतूत एक बार फिर सामने आई है। माओवादियों ने कादुलनार के आदेड़ में मोबाइल टावर को आग के हवाले कर दिया।

बीजापुरMay 28, 2024 / 11:40 am

Khyati Parihar

CG Naxal: छत्तीसगढ़ में नक्सल विरोधी अभियान में तेजी आने से नक्सलियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है। आए दिन नक्सली उत्पात मचाते हुए कई बड़े वारदातों (Breaking News) को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जवान उनके इस नापाक मंसूबे को कामयाब नहीं होने देते।
जवानों की जवाबी कार्रवाई को देख कई नक्सलियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है तो कई डर कर सरेंडर कर रहे है। इसी कड़ी में आज आतंकियों ने मोबाइल टावर को आग के हवाले कर दिया। टावर में आग लगाने के बाद वहां रखे जेनरेटर को भी जला दिया। इस घटना से लोगों में दहशत का (Naxal) माहौल बना हुआ है। यह पूरा मामला मोदकपाल थाना क्षेत्र का है।
CG Naxal Terror

CG Naxal: नक्सलियों ने टावर में लगाई आग

Red Terror Continues In Bijapur: बताया जा रहा है कि कादुलनार के आदेड़ इलाके में शनिवार की देर रात माओवादियों ने टावर को आग के हवाले किया। टावर में आग लगाने के बाद वहां रखे जेनरेटर को भी जला दिया। कादुलनार में मोबाइल टावर होने से बीजापुर इलाके के सैंकड़ों गांव के लोग फोन के जरिए बातचीत करते थे। नक्सलियों (Naxal Terror) के तांडव के चलते अब लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

Chhattisgarh Naxal: बंद का किया था आह्वान

नक्सलियों ने 26 मई को बस्तर बंद का आह्वान किया था, जिसका असर देखने को नहीं मिल रहा है। आम दिनों की तरह गाड़ियां चल रही हैं। आम दिनों की तरह ही दुकानें (Naxal Attack) और प्रतिष्ठानें भी खुली हैं। नक्सलियों का बुलाया बंद पूरी तरह से बेअसर दिखाई दे रहा है।
बीजापुर के भोपालपटनम, भैरमगढ़, आवापल्ली, जांगला इलाके में जहां नक्सलियों की तूती पहले बोलती थी, वहां भी बंद का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। इससे सिर्फ नक्सलियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है।
CG Naxal Terror
बता दें कि नक्सलियों ने 24 मई की देर रात ही आवापल्ली-उसूर मार्ग की सड़क को जगह-जगह से खोदकर मार्ग को पूरी तरह से बाधित कर दिया था, साथ ही इस इलाके में बड़ी संख्या में बैनर पोस्टर लगाकर और पर्चा फेंककर मौजूदा विष्णु देव सरकार को आदिवासी विरोधी करार दिया था, वहीं 26 (CG Naxal Threat) मई को बस्तर बंद को सफल बनाने की बात कही थी।

Chhattisgarh Naxal Terror: 12 नक्सलियों की हुई थी मौत

Bijapur Naxal Arrack: बीते 10 मई को बीजापुर जिले के पीडिया में हुए पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में जवानों ने 12 नक्सलियों को मार गिराने का दावा किया था, जिसको लेकर नक्सलियों ने अपने चिरपरिचित अंदाज में पर्चा जारी कर बस्तर बंद का आह्वान किया है।

Hindi News/ Bijapur / CG Naxal: सुरक्षा बलों का खौफ इतना कि नक्सली अब जनता को पहुंचा रहे नुकसान, उड़ाया 1 मोबाइल टावर, मची अफरा तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो