scriptबाजार गर्इ 7 साल की बच्ची से सरेआम हुर्इ एेसी हरकत, सुनकर कांप जाएगी रूह | 3 guys gangraped with 7 year old girl in bijnor | Patrika News

बाजार गर्इ 7 साल की बच्ची से सरेआम हुर्इ एेसी हरकत, सुनकर कांप जाएगी रूह

locationबिजनोरPublished: Apr 10, 2018 02:13:21 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

bijnor news

बिजनौर।यूपी सरकार भले ही अपराध घटाने आैर पुलिस द्घारा एनकाउंटर कर अपराधिक किस्म के लोगों में खौफ पैदा करने के दावे कर रही हो, लेकिन बिजनौर में हुर्इ इस वारदात के बाद यह सभी दावे हवा हवार्इ साबित होते दिख रहे है। दरअसल बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में तीन युवकों ने एक सात साल की बच्ची के सरेआम बाजार में उठा लिया। इसके बाद आरोपियेां ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

डंपिंग ग्राउंड के विरोध में धरना जारी, भाजपा केंद्रिय मंत्री ने किया बड़ा एेलान

घर से बाजार गर्इ थी बच्ची

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के सेड़ा गांव का है। जहां पर सोमवार को देर शाम एक 7 साल की बच्ची गांव के बाजार में स्थित दुकान से सामान लेने गर्इ थी। तभी तीन लड़को ने मासूम को सरेआम उठा लिया। वह बच्ची को अगवा कर सुनसान इलाके में ले गए। यहां तीनों ने मासूम बच्ची से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। गैंग रेप की वारदात को अंजाम देकर तीनो आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें

प्रेमिका ने प्रेमी से की ये मांग तो युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

घर पहुंचकर बच्ची ने बतार्इ आरोपियों की करतूत

काफी देर तक घर वापस न लौटने पर बच्ची के परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। इस दौरान बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची। उसने परिजनों को आरोपियों की करतूत बतार्इ। परिजनों ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस को दी। मामला संगीन होने के चलते पुलिस ने भी तुरंत मामला दर्ज किया। पुलिस ने शिकायत मिलने के कुछ घंटो बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सीआे धामपुर अर्चना सिंह ने बताया कि पीड़ित बच्ची के घर वालों ने तीन आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप की तहरीर दी थी। पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में मुकदमा लिख जेल भेजा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो