scriptप्रेमिका ने प्रेमी से की ये मांग तो युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम | lover killed his girlfriend in muzaffarnagar police arrested accused | Patrika News
मुजफ्फरनगर

प्रेमिका ने प्रेमी से की ये मांग तो युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

खुलासा होने पर पुलिस के साथ ही चौंक गये लोग

मुजफ्फरनगरApr 09, 2018 / 12:47 pm

Nitin Sharma

muzaffarnagar news

मुजफ्फरनगर।पश्चिम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में प्रेमिका ने अपने प्रेमी के सामने एक मांग रखी।जिसके बाद प्रेमी ने खौफनाक कदम उठा लिया। यह कदम इतना खाैफनाक था कि पुलिस द्घारा मामले की जांच के बाद खोलने पर अधिकारी भी चौंक गये। वहीं पुलिस ने प्रेमिका के परिजनों की शिकायत पर आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें

शादी के तीन दिन बाद पति की एेसी गंदी हरकत आर्इ सामने,पत्नी ने पूरे परिवार के खिलाफ कर दिया ये

काम

लड़की ने प्रेमी से की थी ये मांग

मुजफ्फरनगर जिले के खुड्डा गांव एक नाबालिग लड़की गांव के पास ही रहने वाले नोशाद नाम के शखस से प्यार करती थी। दोनों के बीच प्यार के बाद लड़की ने प्रेमी के सामने शादी की मांग रखी। पहले तो आरोपी उसे टरकाता रहा, लेकिन लड़की एक दिन शादी करने की जिद पकड़कर बैठ गर्इ। बस इसी बात पर आरोपी प्रेमी ने एेसा खौफनाक कदम उठाया। इसका पता लगते ही पुलिस भी चौंक गर्इ।

यह भी देखें-पश्चिम उत्तरप्रदेश की खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

सच्चार्इ सामने आने पर चौंक गये सभी लोग

मुजफ्फरनगर निवासी छपार कोतवाली क्षेत्र के खुड्डा गांव का है। जहां से एक नाबालिग लड़की 30 मार्च 2018 की शाम को घर से अचानक गायब हो गई थी परिजनों द्वारा काफी तलाश किया गया लेकिन 3-4 दिन बीत जाने के बाद भी जब युवती का कुछ पता नहीं चल पाया, तो युवती के परिजनों ने थाने में उसके प्रेमी नोशाद के खिलाफ अपहरण की नामजद तहरीर देते हुए कार्रवार्इ लिए गुहार लगाई थी। पुलिस ने तहरीर पर तत्काल कार्रवार्इ करते हुए आरोपी प्रेमी नोशाद को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी। लेकिन आरोपी प्रेमी ने भी पुलिस को कई दिन तक खूब घूमाने के बाद अपना मुंह खोल ही दिया और अपने द्वारा ही अपनी प्रेमिका की हत्या की दास्तां बयां कर दी। पुलिस ने नोशाद की निशान देही से उसकी प्रेमिका के शव को राई गांव के जंगल से बरामद कर लिया।प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या के पीछे का राज बताया तो सबकी आंखे खुली की खुली रह गर्इ। उस प्रेमीका का कसूर केवल इतना था कि वो उससे शादी करने की जिद कर रही थी । अब पुलिस ने आरोपी प्रेमी को कोर्ट में पेश कर दिया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी नोशाद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो