scriptBharat Bandh: इस जिले में व्यापारी बोले- भाजपा सरकार लगातार कर रही उत्पीड़न | bharat bandh news in hindi today | Patrika News
बिजनोर

Bharat Bandh: इस जिले में व्यापारी बोले- भाजपा सरकार लगातार कर रही उत्पीड़न

बिजनौर में भी प्रशासन की कार्रवाई से परेशान व्यापारियों ने पूरे शहर के बाजार को बंद करके सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।

बिजनोरSep 28, 2018 / 02:13 pm

Rahul Chauhan

protest

Bharat Bandh: इस जिले में व्यापारी बोले- भाजपा सरकार लगातार कर रही उत्पीड़न

बिजनौर। जहां पूरे देश मे व्यापारियों द्वारा प्रशासन और केंद्र सरकार पर उत्पीड़न का आरोप लगा बाजार को बंद करके प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं जनपद बिजनौर में भी प्रशासन की कार्रवाई से परेशान व्यापारियों ने पूरे शहर के बाजार को बंद करके सरकार और जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।
यह भी पढ़ें

बंद बेअसर होने के पीछे संगठन के नेताआें ने गिनार्इ ये वजह, कहा- सरकार के फैसले से भविष्य में उठानी पड़ेंगी बड़ी परेशानियां

व्यापारियों का आरोप है कि इस देश मे पिछली सरकारों ने भी देश को चलाने का काम किया। लेकिन देश मे बीजेपी की सरकार बनने के बाद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा तरह-तरह के कानून बनाकर लगातार व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। व्यापारियों ने केंद्र सरकार को धमकी देते हुए कहा कि अगर ये उत्पीड़न बन्द नहीं होता तो व्यापारी एक हाथ मे संगठन का झंडा लेगा और दूसरे हाथ मे डंडा।
यह भी पढ़ें

मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में बुलाई संगठन की मीटिंग, कर सकते हैं ये बड़ी घाेषणा

उद्योग व्यापार के जनपद के जिला महामंत्री मुनीश त्यागी ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा लगातार व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है। अब व्यापारी उत्पीड़न बर्दास्त नहीं करेगा। कभी नोट बन्दी के नाम पर तो कभी जीएसटी और टैक्स की छापेमारी को लेकर व्यापारी काफी परेशान हैं। व्यापारी लगातार सरकार को टैक्स भी दे रहा है।
यह भी पढ़ें

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए 3 मजदूर, एक की मौत दो की हालत गंभीर

इसके बावजूद केंद्र सरकार के इशारे पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट और अन्य सरकारी माध्यमो से व्यापारियों का शोषण किया जा रहा है। जिसे व्यापारी अब किसी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेगा। अगर इस उत्पीड़न को लेकर सरकार ने जल्द कोई फैसला नही लिया तो इस लोकसभा चुनाव में व्यापारी वोट देकर इन्हें सबक सिखाने का काम करेगा।

Home / Bijnor / Bharat Bandh: इस जिले में व्यापारी बोले- भाजपा सरकार लगातार कर रही उत्पीड़न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो