script8 लाख के इस विदेशी हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 बदमाश | Bijnor police arrested 2 criminals with foreign pistol value of 8 lakh | Patrika News
बिजनोर

8 लाख के इस विदेशी हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 बदमाश

बिजनौर पुलिस ने चलाया ऐसा अभियान कि अपराधियों में मचा हड़कंप।

बिजनोरAug 09, 2018 / 07:49 pm

Rahul Chauhan

demo pic

8 लाख के इस विदेशी हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 बदमाश

बिजनौर। जनपद के थाना नगीना पुलिस को एक बड़ी सफलता आज मिली है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान 2 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों अपराधियों के खिलाफ जनपद सहित अन्य जिलों में संगीन धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इनके पास से एक विदेशी पिस्टल सहित एक अन्य तमंचा और कई कारतूस भी बरामद किए हैं। इनके पास से पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।
यह भी पढ़ेंबड़ी खबर: एक्शन में आया एक और IPS 22 दारोगाओं को किया, इधर से उधर

दरअसल जनपद बिजनौर में एसएसपी उमेश कुमार सिंह के आदेश पर सभी थानों में अपराधियों को पकड़ने और अपराध पर अंकुश लगाने के लिये जिले में अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत नगीना थाने की पुलिस ने चेकिंग अभियान के तहत 2 शातिर अपराधियों को पकड़ लिया। सीओ नगीना प्रवीण कुमार ने बताया कि पुलिस ने बढ़ापुर मार्ग पर खो नदी के पुल के पास से गुरुवार क्रेकडाउन कार्रवाई के तहत 2 अपराधियों को पकड़ा है। इन अपराधियों के नाम शहजाद और आमिर उर्फ (बाबू ) हैं।
यह भी पढ़ें

मेरठ में कांवड़ झांकियां देखने के बाद हुआ जातीय संघर्ष, युवक की मौत, शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम


सीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से 32 बोर का एक तमंचा, विदेशी लाइसेंसी पिस्टल व एक अवैध तमंचा 315 बोर तथा जिंदा करतूस व कारतूस का खोखा भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि बरामद विदेशी पिस्टल चोरी का है और बाजार में इसकी कीमत लगभग 8 लाख रुपया है।
यह भी देखें-यूपी के इस शहर में फैली जातीय हिंसा

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद से ही यूपी पुलिस बदमाशों के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किए हुए है। इसी के तहत वह लगातार अपराधियों की धर-पकड़ के लिए समय-समय पर अभियान चलाती रहती है।

Hindi News/ Bijnor / 8 लाख के इस विदेशी हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किए 2 बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो