scriptउधार पैसे वापस मांगें तो दाेस्तों ने ही कर दी गला काटकर हत्या, जंगल में शव फेंंककर हुए फरार | Binor: Killed for asking for money back | Patrika News

उधार पैसे वापस मांगें तो दाेस्तों ने ही कर दी गला काटकर हत्या, जंगल में शव फेंंककर हुए फरार

locationबिजनोरPublished: Jun 29, 2020 08:35:52 am

Submitted by:

shivmani tyagi

उधार लिए 3 लाख रुपये वापस मांगने पर एक युवक ने अपने दाेस्तों काे 30 हजार रुपये देकर देस्त की हत्या कर दी। अब पुलिस ने तीनों हत्याराेपियों काे गिरफ्तार किया ताे घटना का खुलासा हुआ।

screenshot_20200628_170758.jpg

police

बिजनौर। जिस व्यक्ति की गर्दन कटी लाश नगीना के जंगलों में पड़ी मिली थी उसकी हत्या दाेस्तों ने ही की थी। पुलिस ने हत्याराेपी दोस्तों काे गिरफ्तार करर घटना का खुलासा कर दिया है। हत्या के पीछे उधार दी गई तीन लाख रुपये की रकम सामने आई है।
यह भी पढ़ें

Rampur मेंथा ऑयल गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

26 जून काे थाना नगीना देहात के गांव रज्जूपुरा के रहने वाले अनिल नाम की व्यक्ति की हत्या गर्दन काट कर की गई थी। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने अनिल के दोस्त राजू व उसके अन्य दाेस्त कल्याण व अनुज को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मृतक अनिल से राजू ने 3 लाख रुपया उधार लिए थे। अनिल अब इन पैसों काे वापस मांग रहा थआ। राजू ने अपने दो साथियों अनुज और कल्याण के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारने की योजना बनाई थी।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में कोरोना के 21 नए मामले सामने आए, अब तक छह की माैत

योजना के तहत मृतक राजू ने कल्याण और अनुज को 20 हज़ार देकर अनिल की हत्या की योजना को अंजाम दे डाला। एसपी देहात संजय कुमार ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से मृतक की मोटरसाइकिल, मोबाइल, मृतक के खून से सने और जले कपड़े समेत वह चाकू व भी बरामद कर लिया है जिससे हत्या की इस वारदात काे अंजाम दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो