उधार पैसे वापस मांगें तो दाेस्तों ने ही कर दी गला काटकर हत्या, जंगल में शव फेंंककर हुए फरार

उधार लिए 3 लाख रुपये वापस मांगने पर एक युवक ने अपने दाेस्तों काे 30 हजार रुपये देकर देस्त की हत्या कर दी। अब पुलिस ने तीनों हत्याराेपियों काे गिरफ्तार किया ताे घटना का खुलासा हुआ।

By: shivmani tyagi

Updated: 29 Jun 2020, 08:35 AM IST

बिजनौर। जिस व्यक्ति की गर्दन कटी लाश नगीना के जंगलों में पड़ी मिली थी उसकी हत्या दाेस्तों ने ही की थी। पुलिस ने हत्याराेपी दोस्तों काे गिरफ्तार करर घटना का खुलासा कर दिया है। हत्या के पीछे उधार दी गई तीन लाख रुपये की रकम सामने आई है।

यह भी पढ़ें: Rampur मेंथा ऑयल गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

26 जून काे थाना नगीना देहात के गांव रज्जूपुरा के रहने वाले अनिल नाम की व्यक्ति की हत्या गर्दन काट कर की गई थी। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने अनिल के दोस्त राजू व उसके अन्य दाेस्त कल्याण व अनुज को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मृतक अनिल से राजू ने 3 लाख रुपया उधार लिए थे। अनिल अब इन पैसों काे वापस मांग रहा थआ। राजू ने अपने दो साथियों अनुज और कल्याण के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारने की योजना बनाई थी।

यह भी पढ़ें: बिजनौर में कोरोना के 21 नए मामले सामने आए, अब तक छह की माैत

योजना के तहत मृतक राजू ने कल्याण और अनुज को 20 हज़ार देकर अनिल की हत्या की योजना को अंजाम दे डाला। एसपी देहात संजय कुमार ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से मृतक की मोटरसाइकिल, मोबाइल, मृतक के खून से सने और जले कपड़े समेत वह चाकू व भी बरामद कर लिया है जिससे हत्या की इस वारदात काे अंजाम दिया गया था।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned