script

Bijnor: शादी के कुछ दिन बाद युवक को हुई देर तो दुल्‍हन ने बुलवाया तलाक

locationबिजनोरPublished: Dec 10, 2019 11:19:34 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Bijnor के हल्‍दौर थाना क्षेत्र में सामने आया अजीबो-गरीब मामला
समझौते के बाद अलग हो गए युवक और युवती
Mukhyamantri Samuhik Vivah Yojana के तहत 20 October को हुआ था निकाह

nikah.jpg
बिजनौर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) के हल्‍दौर थाना क्षेत्र में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां शादी के करीब 15 दिन बाद ही दूल्‍हा और दुल्‍हन अलग हो गए। युवक के देर से आने के कारण युवती ने उससे तलाक बुलवाया। इसके बाद अब युवक और युवती अलग-अलग हो गए हैं। इसके लिए उनके बीच समझौता हो गया है।
यह भी पढ़ें

Noida: प्‍यार में युवक लटक गया कंप्‍यूटर केबिल से, युवती ने खा लिया जहर- देखें Video

20 October को हुआ था निकाह

जानकारी के अनुसार, मुख्‍यमंत्री सामूहिक योजना (Mukhyamantri Samuhik Vivah Yojana) के तहत 20 अक्‍टूबर (October) को युवक और युवती का निकाह हुआ था। इसके बाद लड़के पक्ष के लोगों ने पारंपरिक तरीके से विवाह की इच्‍छा जताई। इसके बाद दोनों पक्षों में बातचीत हुई, जिसके लेकर लड़की पक्ष ने रजामंदी जता दी। 4 दिसंबर (December) को हल्‍दौर थाना क्षेत्र में नांगलजट गांव में बारात आई थी। बारात को पहुंचने का समय दोपहर का निर्धारित था लेकिन दूल्‍हे को पहुंचते-पहुंचते शाम हो गई। इस पर दुल्‍हन नाराज हो गई।
यह भी पढ़ें

Hapur: पति ने मोबाइल पर खोला लिंक तो खुल गईं पत्‍नी की आपत्तिजनक फोटो व वीडियो

बारात को बना लिया था बंधक

बताया जा रहा है कि जब बारात गांव पहुंची तो देर से पहुंचने के कारण दोनों पक्षों में विवाद हो गया। बात बढ़ने पर दोनों पक्षाें में मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद दुल्‍हे पक्ष को बंधक बना लिया गया। मामला पुलिस (Police) तक पहुंचा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बारातियों को छुड़ाया। पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने ले आई। वहां दुल्‍हन के कहने पर युवक ने उसको तलाक दे दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ। समझौते के तहत युवक और युवती अलग-अलग हो गए हैं। इस बारे में हल्‍दौर थाना क्षेत्र के प्रभारी कांति प्रसाद का कहना है कि ऐसा मामला सामने आया है। लेकिन किसी ने भी लिखित में शिकायत नहीं दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो