scriptबिजनौर में दो लाख की स्मैक के साथ बस ड्राइवर गिरफ्तार | Bus driver arrested with a smack of two lakhs in Bijnor | Patrika News

बिजनौर में दो लाख की स्मैक के साथ बस ड्राइवर गिरफ्तार

locationबिजनोरPublished: Feb 21, 2021 07:25:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई
सभी बस अड्डों पर बना रखें थे अपने ग्राहक

bijnor-1.jpg

बिजनाैर पुलिस की हिरासत में बस चालक

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बिजनौर . पुलिस ने आज एक बस ड्राइवर को दो लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। यह बस ड्राइवर बरेली का रहने वाला है और संविदा की पद पर यूपी परिवहन विभाग में तैनात है। इस ड्राइवर द्वारा सभी बस स्टॉप पर लोगों को स्मैक बेचने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने बस ड्राइवर को रंगे हाथ लाखों रुपए की स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

Video घर में घुसा तेंदुआ, वन विभाग की टीम ने पकड़ा

आपने नशे का कारोबार करने वाले कई लोगों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको बता दें कि संविदा पद पर तैनात परिवहन विभाग में एक ड्राइवर भूपेंद्र गैंगवार जोकि बरेली का रहने वाला है, काफी समय से बस स्टॉप पर लोगों को बरेली से स्मैक लाकर बेचने का काम कर रहा था। लोगों द्वारा सूचना मिलने पर अफजलगढ़ थाने की पुलिस ने रविवार इस स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से 2 लाख की स्मैक बरामद की है। बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की संविदा पर तैनात बस ड्राइवर द्वारा बस स्टॉप पर लोगों को नशीला पदार्थ बेचने का कारोबार किया जा रहा है। इसको लेकर अफजलगढ़ थाना की पुलिस ने आज रंगे हाथ भूपेंद्र गैंगवार संविदा कर्मचारी को दो लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा बस ड्राइवर को जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो