scriptCricketer Meghna Singh : ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटीं क्रिकेटर मेघना सिंह का रोड शो निकालकर जोरदार स्वागत | Cricketer Meghna Singh grand welcome on his return from Australia tour | Patrika News
बिजनोर

Cricketer Meghna Singh : ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटीं क्रिकेटर मेघना सिंह का रोड शो निकालकर जोरदार स्वागत

महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में चयन होने के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने पर मेघना सिंह का उनके पैतृक कस्बे में जोरदार स्वागत किया गया। ऑस्ट्रेलिया में विपक्षी टीम के छक्के छुड़ाने वाली क्रिकेटर मेघना सिंह का बिजनौर पहुंचने पर भव्य रोड शो निकाला गया। इस माैके पर लोगों ने पुष्प वर्षा करते हुए मिठाई खिलाकर अपनी लाड़ली मेघना को शुभकामनाएं दी।

बिजनोरOct 15, 2021 / 09:51 am

lokesh verma

meghana-singh.jpg
बिजनौर. महिला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में चयन होने के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने पर मेघना सिंह का उनके पैतृक कस्बे में जोरदार स्वागत किया गया। ऑस्ट्रेलिया में विपक्षी टीम के छक्के छुड़ाने वाली क्रिकेटर मेघना सिंह का बिजनौर पहुंचने पर भव्य रोड शो निकाला गया। इस माैके पर लोगों ने पुष्प वर्षा करते हुए मिठाई खिलाकर अपनी लाड़ली मेघना को शुभकामनाएं दी।
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में चयन होने के बाद प्रथम आगमन पर घर लौटी मेघना सिंह का गांव के प्रधान पति इमरान कुरैशी ने जोरदार स्वागत किया। बता दें कि मेघना सिंह एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं। अपने कठिन परिश्रम से आज मेघना इस मुकाम पर पहुंची हैं। जबकि कस्बे में खेल के लिए कोई भी सुविधा नहीं हैं। उन्हें कुछ कर गुजरने का जज्बा था। मेघना रोज प्रैक्टिस करने के लिए अपने दादाजी के साथ कस्बे से 25 किलोमीटर दूर बिजनौर जाती थीं और वहां स्टेडियम में नेट पर खूब पसीना बहाती थीं, जिसका परिणाम यह हुआ की मेघना का चयन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट महिला टीम में हुआ। मेघना ने अपने माता-पिता के साथ समस्त जनपद वासियों का नाम रोशन किया है।
यह भी पढ़ें- देश के सबसे लंबे एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, जानें- इसकी खास बातें

स्टेडियम बनवाने की घोषणा

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने मेघना के घर पहुंच कर उनको मुबारकबाद दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। वहीं, कोतवाली देहात के ग्राम प्रधान पति इमरान कुरैशी ने मेघना के घर पहुंचने की खुशी में एक स्टेडियम बनवाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि गांव में स्टेडियम नहीं होने की वजह से कई बच्चों को प्रतिभा निखारने का मौका नहीं मिल पाता है।
चयन के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम में मेघना ने दो टेस्ट मैच और टी20 मैच खेले। उन्होंने अपनी मीडियम पेसर बॉलिंग से विपक्षी टीम के छक्के छुड़ा दिए। मेघना सिंह भारतीय टीम में ऑलराउंडर की हैसियत से खेलती हैं।

Home / Bijnor / Cricketer Meghna Singh : ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटीं क्रिकेटर मेघना सिंह का रोड शो निकालकर जोरदार स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो