scriptLockdown के दौरान महिला की कार रोकने पर विवाद,  सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक | Female cop accuses policemen of indecency during lockdown | Patrika News

Lockdown के दौरान महिला की कार रोकने पर विवाद,  सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचे भाजपा विधायक

locationबिजनोरPublished: Apr 01, 2020 12:49:49 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- महिला सिपाही ने पुलिसकर्मियों पर लगाया अभद्रता करने का आरोप – विधायक विक्रम सैनी व प्रशासन में भी हल्की नोक-झोंक- एसपी बोले- तेज रफ्तार से कार चलाने पर काटा गया चालान

bijnor.jpg
बिजनौर. मुरादाबाद में तैनात एक महिला सिपाही कुछ अन्य पुलिसकर्मियों पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को महिला अपने घर खतौली जा रही थी। इसी दौरान बिजनौर स्थित बैराज रोड पर चेकिंग के लिए पुलिसकर्मियों ने महिला सिपाही की कार रोक ली। कार रोकने को लेकर महिला सिपाही और पुलिसकर्मियों में जमकर कहासुनी हुई। इसके बाद महिला सिपाही ने इस घटना की सूचना अपने पिता को दी। पिता ने इसकी जानकारी खतौली विधायक विक्रम सैनी को दी तो वे तुरंत मौके पर पहुंच गए। इस दौरान विधायक विक्रम सैनी व प्रशासन में भी हल्की नोक-झोंक हुई।
दरअसल, मुरादाबाद में विमल सैनी नाम की महिला सिपाही आरपीएफ में तैनात है। महिला सिपाही मंगलवार देर शाम अपने घर खतौली कार से जा रही थी। तभी बिजनौर बार्डर पर रही चेकिंग के दौरान कोतवाल आरसी शर्मा व पुलिस टीम ने महिला आरपीएफ सिपाही की कार को रोका। इसको लेकर महिला सिपाही व पुलिस में कहासुनी हो गई। महिला सिपाही ने इसकी शिकायत अपने पिता से की। पिता ने इस घटना को लेकर इसकी जानकारी खतौली विधायक विक्रम सैनी को दी। सूचना मिलने पर विधायक विक्रम सैनी बिजनौर के गंगा बैराज के बॉर्डर पर पहुंच गए।
विक्रम सैनी ने बताया कि महिला आरपीएफ सिपाही विमल सैनी मुरादाबाद से निकली थी और अपने घर खतौली जा रही थी। इनके पास बकायदा विभाग द्वारा पास जारी किया गया था। इसके बावजूद भी पुलिसकर्मियों ने उन्हें जबरन रोककर इनके साथ बदतमीजी की है।
वहीं इस घटना को लेकर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि एक महिला के साथ बैराज पर तेज गाड़ी चलाने को लेकर पुलिस द्वारा चालान करने पर कहासुनी हुई है। मामले को सुलझा लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो