कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग, दमकलकर्मियों के भी छूटे पसीने

Highlights:

-आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है

-घंटों की मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया गया

-हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

By: Rahul Chauhan

Updated: 07 Jul 2020, 04:11 PM IST

बिजनौर। कपड़े की दुकान में अचानक से शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा कपड़े का सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया है। अनुमान लगाया जा रहा है की दुकान में आग लगने की वजह से दुकान मालिक को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। बहरहाल इस हादसे में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर रेप का वीडियो हुआ वायरल, लड़की की हो रही तलाश, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

दरअसल, जनपद के चांदपुर क्षेत्र के ढाली बाजार में राम किशन दास बजाज की दुकान की दूसरी मंजिल पर कपड़े की दुकान पर आग लग गई। पता चला है कि विशाल स्टोर नाम से इस कपड़े की दुकान के दूसरे मंजिल पर मंगलवार तड़के अचानक से शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। अचानक से दुकान में आग लगने से जहां पूरे मार्केट में अफरा-तफरी का माहौल फैल गया। तो वहीं इस आग की वजह से कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: मोदीनगर अग्निकांड में 9 हुई मृतकों की संख्या, इलाज के दौरान एक महिला की मौत

व्यापारी राम किशन दास ने बताया कि इस आग की वजह से उनकी दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की टीम ने बरहाल आग पर काबू कर लिया है। सूचना मिलने पर मौके पर चांदपुर एसडीएम घनश्याम वर्मा भी पहुंच गए हैं। घनश्याम वर्मा ने फोन पर बताया कि बाजार में अचानक से एक कपड़े की दुकान में आग लग गई थी।मौके पर पहुंची टीम ने आग पर काबू पा लिया है।अभी यह नहीं पता चल पाया है कि आग किन कारणों से लगी है।इस हादसे में कोई भी व्यक्ति ना तो हताहत हुआ है ना तो आसपास की किसी भी दुकान को कोई नुकसान पहुंचा है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned