scriptजब विदेशी जमातियों ने अस्पताल स्टाफ के साथ अभद्रता करते हुए मांगी बिरयानी, जानिये फिर क्या हुआ | Foreigners asking for biryani in indecency with the hospital staff | Patrika News
बिजनोर

जब विदेशी जमातियों ने अस्पताल स्टाफ के साथ अभद्रता करते हुए मांगी बिरयानी, जानिये फिर क्या हुआ

Highlights
– बिजनौर के जिला अस्पताल में आइसोलेट 8 विदेशी जमातियों ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों से की अभद्रता
– सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जिला प्रशासन की टीम
– जमातियों को कड़े लहजे में समझाते हुए कहा- नहीं मानोगे तो होगी कड़ी कार्रवाई

बिजनोरApr 04, 2020 / 12:55 pm

lokesh verma

corona-ward.jpg
बिजनौर. गाजियाबाद में जहां जमातियों ने असपतालक के महिला स्टाफ से अश्लील हरकतें की हैं। वहीं बिजनौर के जिला अस्पताल में आइसोलेट 8 विदेशी जमातियों ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों से बिरयानी की डिमांड करते हुए अभद्रता की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जिला प्रशासन की टीम ने जमातियों को सख्त चेतावनी दी है। साथ ही कहा है कि अगर आगे भी उनकी इस तरह की शिकायत आती है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से बड़ी संख्या में देसी-विदेशी तबलीगी जमात के लोगों ने देश मे फिर से कोरोना के खतरे को बढ़ा दिया है। यूपी समेत देशभर में इनको पकड़ने के प्रयास जारी हैं। वहीं, बिजनौर के नगीना क्षेत्र में हाल ही में तबलीगी जमात के 8 इंडोनेशिया मूल के धर्म प्रचारक मिले थे। इन्हें स्वास्थ्य व जिला प्रशासन ने चिन्हित करते हुए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है, लेकिन ये अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें- अब यहां नर्सों से बोले जमाती- हमारे साथ चलो, जन्नत की सैर कराएंगे

bijnor.jpg
बिजनौर के जिला अस्पताल में भर्ती तबलीगी जमात के आठ इंडोनेशियाई धर्म प्रचारकों ने आइसोलेट के दौरान स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ से बिरयानी की मांग की है। इसके साथ ही इन जमातियों ने स्वास्थ्य विभाग के सफाईकर्मियों से अभद्रता भी की है। सीएमएस ज्ञान चंद ने बताया कि इन 8 विदेशी धर्म प्रचारकों ने बिरयानी की मांग की है और अस्पताल के सफाई कर्मचारियों से भी इन लोगों ने अभद्रता की है। मौके पर पहुंची जिला प्रशासन की टीम ने इन जमातियों को कड़े लहजे में समझा दिया है। अगर ये फिर भी नहीं मानते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Home / Bijnor / जब विदेशी जमातियों ने अस्पताल स्टाफ के साथ अभद्रता करते हुए मांगी बिरयानी, जानिये फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो