scriptप्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे लड़की के पिता की ईंटों से कुचलकर हत्या, तीन दाेस्त गिरफ्तार | Girl's father brutally murdered in Bijnor three killers arrested | Patrika News

प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे लड़की के पिता की ईंटों से कुचलकर हत्या, तीन दाेस्त गिरफ्तार

locationबिजनोरPublished: Jun 01, 2021 06:13:56 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बिजनौर में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या करने के बाद चेहरा बुरी तरह से कुचल दिया गया था। अब इस हत्याकांड में पुलिस ने तीन हत्यारोपियाें काे गिरफ्तार किया है। इन्हाेंने पूरी वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग काे वजह बताया है।

up_bij_01_murder_img_1_up1002_.jpg

bijnor police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर. दाेस्तों के साथ मिलकर अपनी कथित प्रेमिका के पिता की बेरहममी से हत्या करने वाले मुख्य आराेपी समेत पुलिस ने हत्या में शामिल तीनाें युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी ने बताया कि उसने साथियों के साथ युवती के पिता की गला घोटकर हत्या कर दी थी। बाद में शव की शिनाख्त ना हो सके इसके लिए शव को के चेहरे को बुरी तरीके से ईंटों से कुचल दिया गया था।
यह भी पढ़ें

नर्सिंग होम में भर्ती बीमार किशोरी से छेड़छाड़, पीड़ित के घर पर पथराव का आरोप

अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के कटारमल के रहने वाले भजनलाल का शव 24 मई को लावारिस अवस्था में रामगंगा नदी के पास क्षत-विक्षत हालत में मिला था। शरीर पर ईंट पत्थरों से हमले के निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि गला घोटने के बाद शरीर पर हमला किया गया। पुलिस ने जब छानबीन की तो पता चला कि हत्या करने वाला कोई और नहीं मृतक भजनलाल के जानकार तीन लोग हैं। पुलिस ने इस हत्या में शामिल तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

Vindhya Corridor: विंध्य कॉरिडोर में आई तेजी, मां विंध्यवासिनी धाम से शीघ्र कर सकेंगे मां गंगा के दर्शन

हत्या में शामिल मुख्य आरोपी नरेंद्र का प्रेम प्रसंग भजनलाल की बेटी से चल रहा था। भजन लाल ने इसका विराेध किया था। इस बात से नाराज नरेंद्र ने अपने साथी गुरुवचन और सुरजीत सिंह के साथ मिलकर बहाने से भजनलाल को बुलाकर रामगंगा नदी के पास उसकी पहले कपड़े का फंदा बनाकर गला घोट कर हत्या कर दी। बाद में शव की पहचान छुपाने के लिए कई बार उसके चेहरे पर ईट पत्थरों से हमला कर के शव नदी के पास फेंक कर चले गए थे। एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि नरेंद्र का भजन लाल की बेटी से प्रेम प्रसंग था जोकि मृतक भजनलाल को पसंद नही था। इसी को लेकर नरेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर भजनलाल की हत्या की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो