scriptVideo: चार साल पहले हुई थी शादी, बेटी को दिया जन्म तो पति ने दे दिया तीन तलाक और फिर… | husband gives teen talaq to wife after born daughter in bijnor | Patrika News

Video: चार साल पहले हुई थी शादी, बेटी को दिया जन्म तो पति ने दे दिया तीन तलाक और फिर…

locationबिजनोरPublished: Sep 05, 2019 04:48:44 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

चार साल पहले हुई थी महिला की शादी
बेटी को जन्म होने के बाद पति ने दे दिया तीन तलाक
थाने के चक्कर काट रही पीडि़त महिला

teen.jpeg

बिजनौर। तीन तलाक पर कानून बनने के बावजूद भी तलाक देने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यही वजह है कि बिजनौर के स्योहारा क्षेत्र के गांव शिकारपुर रवाना में एक पति ने बेटी पैदा होने पर तीन तलाक दे दिया। पति और पत्नी दोनों में काफी समय से विवाद चल रहा था। वहीं तीन तलाक के बाद महिला थाना के चक्कर काटने को मजबूर है। महिला का आरोप है कि इंसाफ की गुहार लेकर जब थाने पहुंची तो कोतवाल ने पीडि़त महिला की फरियाद ना सुनते हुए उसे थाने से बैरंग लौटा दिया।

चार साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार, गांव शिकारपुर रवाना की रहने वाली पीडि़ता शहनाज की शादी 4 साल पहले मेराज अहमद नाम के युवक के साथ धूमधाम से हुई थी। पीडि़त महिला की पुत्री होने पर पति मेराज उसके साथ आए दिन गाली-गलौज व मारपीट करने लगा था। लगातार हो रही मारपीट और गाली-गलौज से परेशान महिला ने जब पति से इस तरह की हरकत करने को मना किया तो पति ने उसे तीन तलाक बोलकर तलाक दे दिया।

बच्ची को लेकर थाने के चक्कर काट रही पीडि़ता

वहीं अब पीडि़त महिला 7 माह की मासूम बच्ची को लेकर थाने में इंसाफ के लिए भटकने को मजबूर है। वही तीन तलाक कानून बनने के बाद भी मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ मिलता नजर नहीं आ रहा है। थाने में तहरीर लेकर पहुंची महिला को थाना कोतवाल ने बिना सुने ही बैरंग थाने से लौटा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो