दर्दनाक: भतीजे की शादी का सामान लेने जा रहे पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत, भतीजी घायल

Highlights:

-कैंटर ने अनियंत्रित होकर कार में मारी टक्कर

-पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

-घायल युवती को इलाज के लिए भर्ती कराया

By: Rahul Chauhan

Updated: 14 Jun 2020, 09:48 AM IST

बिजनौर। जनपद के हल्दौर थाना क्षेत्र के नूरपुर रोड पर शुक्रवार को उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब तेज़ रफ़्तार अनियंत्रित कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार पति और पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि उनकी भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गई। इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर भेज दिया है। वहीं गंभीर रूप से घायल भतीजी को इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें : सहारनपुर जेल से रिहा किए गए सभी 57 विदेशी जमाती, एक माह की सुनाई गई थी सजा

जानकारी के अनुसार खासपुरा निवासी प्रकाश वीर फौजी अपनी पत्नी सुनीता और भतीजी ज्योति के साथ अल्टो कार से भतीजे की शादी का सामान लेने के लिए बिजनौर जा रहे थे। जैसे ही वे बिजनौर नूरपुर हाईवे स्थित ग्राम धर्मपुरा के पास पहुंचे तो कपड़े से भरे कैंटर का टायर फट गया और अनियंत्रित होकर सामने से आ रही आल्टो कार को टक्कर मारता हुआ पलट गया।

यह भी पढ़ें: थाने पहुंची लड़की ने सुनाई हैवान पिता की कहानी, तीन साल से कर रहा था याैन शाेषण

जिसके चलते कार में सवार प्रकाश वीर फौजी व उनकी पत्नी सुनीता की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।जबकि कार में सवार उनकी भतीजी ज्योति गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल से हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति पत्नी के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned