कुत्ते के लिए कर दिया डबल मर्डर, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Highlights:

-दो दिन पूर्व हुई थी घटना

-कुत्ते की खरीद-फरोख्त को लेकर गोलीबारी

-कई हुए थे घायल

By: Rahul Chauhan

Published: 31 Jul 2020, 05:33 PM IST

बिजनौर। धामपुर में 2 दिन पूर्व कुत्ते की खरीद-फरोख्त को लेकर दो गुटों में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपियों को अवैध शस्त्रों सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों हत्यारोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: गंगा पार कर दो दिन पहले गया था किसान, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख पुकार

दरअसल, बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव पांडली मांडू में दो दिन पहले कुत्ते की खरीद-फरोख्त को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे। जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग की गई थी। इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें उपचार के लिए मेरठ रेफर किया गया था। वही आज बिजनौर की धामपुर पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए डबल मर्डर के तीन हत्यारोपियों सुनील, सुलभ और अमीचंद को अवैध शस्त्रों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम सास-बहू ने पेश की मिसाल, भगवान राम, पीएम मोदी और सीएम योगी को भेजी राखियां

एसपी संजीव त्यागी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि धामपुर थाना क्षेत्र के पांडली मांडू में 2 दिन पूर्व कुत्ते की खरीद-फरोख्त को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया था। जिसमें गोलीबारी हुई थी। इन दोनों पक्षों की पहले से रंजिश चली आ रही थी और इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना के तीन हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। साथ ही इस हत्या के कुछ आरोपी अभी भी फरार है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned