27 को बिजनौर आएंगे यूपी और उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री, Ganga Yatra का करेंगे उद्घाटन

Highlights

  • Bijnor से शुरू होने वाली गंगा यात्रा को लेकर प्रशासन अलर्ट
  • 27 जनवरी को UP CM Yogi Adityanath करेंगे उद्घाटन
  • हेलीकॉप्टर से बैराज पहुंचेंगे मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

बिजनौर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) से शुरू होने वाली गंगा यात्रा (Ganga Yatra) को लेकर प्रशासन अलर्ट पर है। गंगा यात्रा का शुभारंभ 27 जनवरी (January) को उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) करेंगे। सीएम योगी के कार्यक्रम को खास बनाने के लिए जिला प्रशासन तैयारी में जुट गया है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ हेलीकाप्टर से बैराज पहुंचेंगे। उनके साथ में उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी होंगे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: बेसुध हालत में पेड़ के नीचे पड़ी मिली महिला, कपड़े भी फटे हुए थे, जानिए क्या है पूरा मामला

बैराज गंगा घाट पर तैयारी शुरू

पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट गंगा यात्रा की सफलता को लेकर यूपी सरकार बहुत ही संजीदा दिखाई दे रही है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गंगा यात्रा की बागडोर खुद अपने हाथों में थाम रखी है। सीएम लगातार इस खास कार्यक्रम की मॉनिटरिंग समय-समय पर कर रहे हैं। इसका शुभारंभ 27 जनवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ बिजनौर से करेंगे। गंगा यात्रा के लिए बिजनौर जिले के बैराज गंगा घाट पर तैयारी शुरू हो गई है। वहां पर एक बड़ा मंच तैयार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: फांसी के फंदे तक पहुंची शबनम-सलीम की प्रेम कहानी, सुप्रीमकोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ये भी रहेंगे मौजूद

मंच पर उनके साथ कई कैबिनेट मंत्री, विधायक और भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। गंगा यात्रा के लिए जिले के भाजपा नेता पूरी तैयारी में जुटे हुए हैं। भाजपा के जिला अध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि ने बताया कि गंगा यात्रा को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारी की जा रही है। यात्रा का उद्देश्य जनता को गंगा को निर्मल व स्वच्छ बनाने के लिए जागरूक रना है। 26 जिलों की 26 नगर पालिका से होते हुए 1100 गांव से यह गंगा यात्रा गुजरेगी।

Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned