scriptVIDEO: बेसुध हालत में पेड़ के नीचे पड़ी मिली महिला, कपड़े भी फटे हुए थे, हैरान करने वाली सच्चाई आई सामने | people found 32 year old lady in sector 51 noida | Patrika News
नोएडा

VIDEO: बेसुध हालत में पेड़ के नीचे पड़ी मिली महिला, कपड़े भी फटे हुए थे, हैरान करने वाली सच्चाई आई सामने

Highlights:
-पुलिस ने उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है
-जब यह खबर फैली तो महिला का भाई उसे तलाशता हुआ जिला अस्पताल पहुंचा
-उसने पुलिस को बताया कि उसकी बहन मानसिक रूप से कमजोर है

नोएडाJan 24, 2020 / 07:48 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-01-24_19-23-19.jpg
नोएडा। सेक्टर 51 स्थित केंद्रीय विहार के पास शुक्रवार को एक 32 वर्षीय महिला के बेसुध हालत में मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। जब यह खबर फैली तो महिला का भाई जिसके साथ वह गिझौड़ गांव में में रहती थी, उसे तलाशता हुआ जिला अस्पताल पहुंच और पुलिस को बताया कि उसकी बहन मानसिक रूप से कमजोर है। इसके कारण ही वह घर से निकल आई थी। इस बीच डॉक्टर ने भी इस बात की पुष्टि कर दी कि महिला के साथ कोई सेक्सुअल एसॉल्ट नहीं हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।
यह भी पढ़ें

एंटी करप्शन टीम ने जूनियर इंजीनियर को पचास हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

दरअसल, केंद्रीय विहार के गेट के पास ही पेड़ के नीचे से महिला बेसुध हालत में पड़ी थी। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद तत्काल थाना 49 पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला को लेकर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। महिला के बेसुध हालत में मिलने से सूचना मिलते ही अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुँच गए। जहां उन्होंने महिला से पूछताछ करने की कोशिश की, लेकिन, महिला कुछ बोल नहीं पा रही थी। वह यह भी नहीं बता पा रही थी उसके साथ क्या हुआ है। इसी दौरान जब यह बात मीडिया में फैली तो सेक्टर 53 स्थित गिझौड में रहने वाला महिला का भाई जिला अस्पताल पहुंच गया और उसने पुलिस को बताया कि उसकी बहन मानसिक रूप से कमजोर है। इसका मुरादाबाद में इलाज भी चल रहा है। वह कई बार इस तरह घर छोड़कर जा चुकी है।
यह भी पढ़ें

फांसी के फंदे तक पहुंची शबनम-सलीम की प्रेम कहानी, सुप्रीमकोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

उधर, संदिग्ध अवस्था में महिला के मिलने की सूचना पर डीसीपी संकल्प शर्मा और महिला सुरक्षा डीसीपी वृन्दा शुक्ला भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला से पूछताछ की। मामला संदिग्ध लगने पर एसीपी को जांच के लिए कहा गया है। मामले के जांच के दौरान पुलिस टीम को महिला का एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। जिसमें वह अकेले ही उस स्थान पर जाती हुई दिख रही है. जहां से वह पुलिस को मिली थी। इस बीच डॉक्टरों ने महिला की जांच करने के बाद यह बात साफ कर दी कि महिला के साथ कोई सेक्सुअल एसॉल्ट नहीं हुआ।

Home / Noida / VIDEO: बेसुध हालत में पेड़ के नीचे पड़ी मिली महिला, कपड़े भी फटे हुए थे, हैरान करने वाली सच्चाई आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो