scriptकोरोना वायरस को लेकर फैल रही दहशत के बीच प्रभारी मंत्री ने जिला अस्पताल पहुंचकर किया ऐसा काम | up minister visited bijnor district hospital in Bijnor | Patrika News

कोरोना वायरस को लेकर फैल रही दहशत के बीच प्रभारी मंत्री ने जिला अस्पताल पहुंचकर किया ऐसा काम

locationबिजनोरPublished: Mar 19, 2020 02:09:54 pm

Submitted by:

Iftekhar

डॉक्टर और कर्मचारियों के साथ मीटिंग में सभी का बढ़ाया हौसला

minister.png

बिजनौर. कोरोना वायरस को लेकर जहां सभी देशों में हाई अलर्ट जारी है। वहीं, स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर पूरे भारत में मंत्रियों और कैबिनेट मंत्रियों का दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में बिजनौर जनपद के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जिला अस्पताल पहुंचकर कोरोना वायरस के आइसोलेशन वार्ड का जायजा लिया। जायजा लेने के साथ-साथ प्रभारी मंत्री ने स्वास्थ्य सेवाओं संबंधित डॉक्टरों से बातचीत की और कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज पाए जाने पर उनको तुरंत उचित इलाज दिलाए जाने के लिए दिशा-निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें

कोरोना वायरस से हजारों लोग हुए बेरोजगार, लोगों की कहानी सुनकर रो देंगे आप

प्रभारी मंत्री ने जिला अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों की मीटिंग लेते हुए उन्हें निर्देशित किया कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। बल्कि, सचेत रहकर लोगों को जागरूक करें कि किस तरीके से वह इस बीमारी से बच सकते हैं। साथ ही इस बीमारी से संबंधित कोई भी अगर संदिग्ध व्यक्ति अस्पताल में आता है या किसी के माध्यम से पता चलता है तो उस व्यक्ति को तुरंत अस्पताल लाकर उसका इलाज किया जाए। किसी भी तरह की कोई भी अव्यवस्था न हो। इसके लिए सारे इंतजाम पहले से ही करके रखें।

यह भी पढ़ें: 25 हज़ार के इनामी बदमाश को एनकाउंटर में पुलिस ने किया पस्त

साथ ही साथ जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में बने वार्ड का जायजा लेते हुए उन्होंने वायरस संबंधित सभी जरूरी चीजों का जायजा लिया। प्रभारी मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री व देश के प्रधानमंत्री के आदेश पर सभी मंत्री व कैबिनेट मंत्री अपने-अपने क्षेत्र का दौरा करके जिला अस्पताल में कोरोना वायरस से बचाव के लिए बने आइसोलेशन वार्ड का जायजा ले रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो