बिजनौर में युवक की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या, पहचान छिपाने के लिए चेहरा भी जलाया

  • गुरुवार को घर से निकला था युवक
  • शुक्रवार को कब्रिस्तान के पास मिला शव

By: shivmani tyagi

Updated: 27 Nov 2020, 06:56 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बिजनौर ( binor news ) नगर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की ईट से पीट-पीटकर ( murder ) हत्या कर दी गई। पहचान छिपाने के लिए इसके चेहरे को भी जला दिया गया। शुक्रवार को युवक का शव जीआईसी इंटर कॉलेज के पीछे कब्रिस्तान के पास पड़ा मिला। युवक की पहचान करके पुलिस ( Bijnor Police ) ने परिजनों को इस घटना की सूचना दी। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: यूपी के मेरठ में बेल्ट से पिटता रहा नाबालिग बचा ली बहन की आबरू

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के मोहल्ला बाड़वान के रहने वाले रामगोपाल का बेटा शिवम गुरुवार घर से कुछ काम से निकला था। घर न लौटने पर परिजनों ने रात भर शिवम की काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। कब्रिस्तान में गए एक व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि कब्रिस्तान में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कर मृतक युवक के घरवालों को इस घटना की सूचना दी।

यह भी पढ़ें: बिजनौर में मंदबुद्धि मासूम बच्ची की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव

इस घटना को लेकर बिजनौर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि शिवम नाम का लड़का अपने घर से किसी काम से कल शाम को निकला था। आज उसका शव कब्रिस्तान से पुलिस ने बरामद कर लिया है। आशंका है कि युवक की पत्थर से पीटकर हत्या की गई है। इसके बाद युवक की पहचान मिटाने के लिए युवक के चेहरे को जलाया गया है। पुलिस द्वारा जल्द ही इस हत्या का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned