scriptमहिलाओं के प्रदर्शन से नाराज BJP विधायक की जुबान से निकले अश्लील बोल, देखें वीडियो | bjp mla KishnaRam nai abusing to women in bikaner | Patrika News

महिलाओं के प्रदर्शन से नाराज BJP विधायक की जुबान से निकले अश्लील बोल, देखें वीडियो

locationबीकानेरPublished: Oct 08, 2017 10:02:32 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक किशनाराम नाई उस समय भड़क गए जब उनके निवास पर कुछ महिलाएं पानी की समस्या लेकर पहुंची।

bjp mla KishnaRam nai

bjp mla KishnaRam

बीकानेर। श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक किशनाराम नाई उस समय भड़क गए जब उनके निवास पर कुछ महिलाएं पानी की समस्या लेकर पहुंची। महिलाओं ने वहां पहुंचकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस पर विधायक किशनाराम बुरी तरह से बिफर गए और महिलाओं को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। इस पूरा घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि पूछने पर विधायक ने महिलाओं को अपशब्द कहने से इनकार किया।
दरअसल, विधायक किशनाराम निवास पर रविवार को कुछ महिलाएं पेयजल घरों तक नहीं पहुंचने की शिकायत लेकर पहुंची। महिलाओं ने प्रदर्शन किया तो विधायक नाराज हो गए और उनको अपशब्द कहने लगे। इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में विधायक महिलाओं अभद्रता करते नजर आ रहे। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने विधायक को लेकर तीखी प्रतिक्रिया देने लगे। सोशल मीडिया में वायरल इस घटना के वीडियो में विधायक किशनाराम नाई काफी आक्रोशित दिख रहे हैं।
विधायक ने दी सफाई
इस मामले पर विधायक किशनाराम ने अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा कि मैंने महिलाओं को गालियां नहीं निकाली, बल्कि पानी की समस्या का स्थाई समाधान के लिए कहा था इसके बाद कुछ नहीं कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो