दीपावली से पहले नई Bajaj CT100 का कड़क वर्जन लॉन्च, खुश कर देंगे यह 8 नए फीचर्स

  • बजाज आटो ने अपनी एंट्री लेवल की Bajaj CT100 बाइक का कड़क वर्जन ( Bajaj CT100 Kadak ) पेश किया।
  • फ्यूल गेज, टैंक ग्रिप्स और अधिक आरामदायक सीट समेत आठ बेहतरीन फीचर्स दिए गए।
  • कम दाम में शानदार काम देने के मकसद से यह बाइक ग्राहकों को देगी सड़क पर कड़क अहसास।

By: अमित कुमार बाजपेयी

Updated: 27 Oct 2020, 03:22 PM IST

नई दिल्ली। दीपावली से पहले अपने ग्राहकों को कुछ ज्यादा देने की कड़ी में बजाज ऑटो ने अपनी एंट्री लेवल की 100-सीसी मोटरसाइकिल CT100 का एक अपग्रेडेड वर्जन 'कड़क' ( Bajaj CT100 Kadak ) लॉन्च किया है। इस अपग्रेडेड बाइक की एक्स-शोरूम दिल्ली में कीमत 46,432 रुपये रखी गई है। इस बाइक में दिए गए आठ फीचर्स अपग्रेड ग्राहकों को जबर्दस्त अनुभव देने के साथ ही कई फायदे भी पहुंचाएंगे।

Yamaha ने दिखाई पानी से चलने वाली बाइक की पहली झलक, 2025 तक होगी लॉन्च

बजाज आटो द्वारा इस संबंध में जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि दुपहिया निर्माता ने इस त्योहारी सीज़न में अपनी CT100 मोटरसाइकिल का एक और 'कड़क' संस्करण लॉन्च किया है। 2020 Bajaj CT100 में जोड़े गए नए प्रमुख फीचर्स में फ्यूल गेज, टैंक ग्रिप्स, फोर्क गैटर्स, हैंडलबार पर क्रॉस ट्यूब, बड़ा हैंडल, क्लियर-लेंस इंडिकेटर्स और अधिक आरामदायक सीट शामिल है।

नई Bajaj CT100 तीन नए रंगों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इनमें ग्लॉस इबोनी ब्लैक विथ ब्लू डिकैल्स, मैट ऑलिव ग्रीन विद येलो डिकैल्स और ग्लॉस फ्लेम रेड विद ब्राइट रेड डिकैल्स शामिल हैं।

bajaj_ct100.jpg

बजाज ऑटो लिमिटेड के मार्केटिंग प्रमुख नारायण सुंदररमण ने कहा, "CT ब्रांड ने हमेशा अपने कड़क होने की प्रतिज्ञा को निभाया है। हमारी सीटी रेंज ने स्थापना के बाद से 68 लाख से अधिक मोटरसाइकिलों की बिक्री की है। अपग्रेडेड फीचर्स से लैस नई CT100 KS निश्चित रूप से उन ग्राहकों को आकर्षित करने में सफल होगी, जो एक ऐसी मोटरसाइकिल चुनने की सोच रहे हैं जो सुविधा संपन्न, ईंधन कुशल हो और अपने सेगमेंट में कम दाम में सबसे अच्छा काम प्रदान करती हो।"

Honda H'Ness CB 350 देगी royal enfield को टक्कर, जानें कीमत और फीचर्स

BS VI मानकों वाली Bajaj CT100 एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जो 8 hp की पावर और 8 Nm का टार्क देती है। इस मोटरसाइकिल की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है। Bajaj CT100 दुनिया भर में कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे लोकप्रिय दुपहिया वाहनों में से एक है।

सितंबर में बजाज ने CT100 की 45,105 बाइकें बेचीं, जो पल्सर और प्लेटिना बाइक के बाद बजाज की तीसरी सबसे अच्छी बिक्री वाली बन गई। बजाज ने पिछले महीने CT100 की लगभग 14,000 बाइकों का निर्यात भी किया।

Show More
अमित कुमार बाजपेयी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned