script

मात्र 250 रूपए में मिलेगा 1.1 लाख का एक्सीडेंटल बीमा, बस करना होगा ये काम

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2018 03:35:49 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

Joy Club एक डिजिटल कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम है जो किसी भी टू-व्हीलर कंपनी की तरफ से पहली बार भारत में लॉन्च किया गया है

honda

मात्र 250 रूपए में मिलेगा 1.1 लाख का एक्सीडेंटल बीमा, बस करना होगा ये काम

नई दिल्ली: Hondaमोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपने कस्टमर्स के लिए Honda Joy Club प्रोग्राम ऐप लॉन्च किया है। कंपनी ने कस्टमर्स से सीधे जुड़ने के लिए ये ऐप लॉन्च किया है। इसके जरिए अब कस्टमर्स कंपनी के सभी ऑफर्स और सुविधाओं का फायदा सीधे उठा सकेंगे। Joy Club एक डिजिटल कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम है जो किसी भी टू-व्हीलर कंपनी की तरफ से पहली बार भारत में लॉन्च किया गया है। इस प्रोग्राम को होंडा के मौजूदा और नए दोनों ही टू-व्हीलर ग्राहक इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको एक तय शुल्क देना होगा। Joy Club प्रोग्राम का नए ग्राहक 30 नवंबर 2018 तक फ्री में फायदा उठा सकते हैं।
पेट्रोल पंप पर इस तरह से आपके साथ होती है धांधली, टंकी फुल कराते समय रहें सावधान

Honda Joy Club के जरिए कंपनी अपने ग्राहकों को hospitality, health, travel, मनोरंजन, खाद्य, इंश्योरेंस, यूटीलिटी और ई वालेट पर कैशबैक पर कई सुविधाएं और ऑफर्स पेश करेगी। इसके अलावा यह प्रोग्राम किसान समाधान और इंटरनेशल हॉलीडे जैसी कॉम्प्लीमेंट्री भी देगा।
Honda ने बताया की ग्राहकों को इस Program में 299 रुपये की वर्चुअल होंडा करेंसी मिलेगी, जो कि नामांकन शुल्क के बराबर है। इसे देने के बाद आप तीन साल तक इस प्रोग्राम का फायदा उठा सकते हैं।इसके अलावा ग्राहकों को Tata Sky के एचडी सेटअप बॉक्स पर 500 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही 500 रुपये की फ्री हेल्थकेयर मेंबरशिप मिलेगी।
सरकार के इस कदम से होगी अब वाहन चोरी पर लगेगी लगाम, खर्च करने होंगे मात्र 500 रुपए

ग्राहकों को इस प्रोग्राम में स्वास्थ्य और दवाओं पर डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी ने प्रोग्राम के फायदे बताते हुए कहा कि ग्राहकों को इसके जरिए तीन साल के लिए 1.1 लाख रुपये का पर्सनल एक्सीडेंट इंश्योरेंस मिलेगा। वहीं यात्रा के दौरान ग्राहकों को Yatra.com पर 5000 रुपये का डिस्काउंट वाउचर और MobiKwik पर 200 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो