scriptबड़ा झटका: Ola Electric Scooter खरीदने वालों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने लिया बड़ा फैसला | Ola Electric announces price hike on S1 Pro scooter | Patrika News

बड़ा झटका: Ola Electric Scooter खरीदने वालों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने लिया बड़ा फैसला

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2022 03:48:53 pm

Submitted by:

Bani Kalra

काफी ग्राहकों को Ola S1 Pro की डिलीवरी मिल चुकी है, लेकिन अब जो लोग इस स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं उनके लिए यह बुरी खराब है

ola-electric-scooters.jpg

Upcoming Electric Scooters In India

भारत में OLA Electric को जितनी लोकप्रियता मिली है उतनी किसी और ब्रांड को शायद ही मिली है, कंपनी की मार्केटिंग करने का जो तरीका था उसने सबसे ज्यादा लोगों को लुभाया है। काफी ग्राहकों को Ola S1 Pro की डिलीवरी मिल चुकी है, लेकिन अब जो लोग इस स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं उनके लिए यह बुरी खराब है, कंपनी ने ऐलान किया है कि वह Ola S1 Pro की कीमत में इजाफा करने जा रही है। इस बात की जानकारी ट्विटर पर कंपनी के CEO, Bhavish Aggarwal ने दी है। उन्होंने बताया कि कंपनी अगली विंडोज ओपेन होने पर इसे ज्यादा कीमत में बेचेगी। इस समय इस स्कूटर की कीमत 129,999 लाख रुपये है। आपको बता दें कि 18 मार्च के बाद कंपनी इसकी कीमतें बढ़ा देगी।

अभी हाल ही में होली से ठीक पहले गेरुआ कलर में OLA S1 Pro स्कूटर को लॉन्च किया था। ओला इलेक्ट्रिक का ओला OLA S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर पिछले साल 15 अगस्त को भारत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च के तुरंत बाद इस स्कूटर को जमकर बुकिंग हासिल हुई। कंपनी ने हाल ही में स्कूटरों के लिए नए अपडेट की भी घोषणा की थी। यह अपडेट इसके पर्फोर्मेंस में सुधार करेगा और इसमें कई नए फीचर्स को शामिल किया जाएगा।

फुल चार्ज में 181km की रेंज

Ola S1 Pro में 8.5kW की मोटर को 3.97kWh की बैटरी के साथ जोड़ा गया है, और यह सिंगल चार्ज में 181km की रेंज देने में सक्षम है। बतौर फीचर्स इस स्कूटर में सिंगल-साइडेड फ्रंट टेलीस्कोपिक फोर्क्स, रियर हॉरिजॉन्टल-माउंटेड सस्पेंशन, LED लाइटिंग सिस्टम, अंडर-सीट स्टोरेज और 3GB रैम के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले शामिल है। इतना ही नहीं ओला S1 Pro के कनेक्टिविटी फीचर में 4G, वाई-फाई और ब्लूटूथ भी दिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो