लॉन्चिंग से पहले लीक हुई SUZUKI की इस धाकड़ 250cc बाइक की डीटेल, 20 मई को होगी लॉन्च

लॉन्चिंग से पहले लीक हुई SUZUKI की इस धाकड़ 250cc बाइक की डीटेल, 20 मई को होगी लॉन्च

Pragati Vajpai | Publish: May, 10 2019 01:21:12 PM (IST) | Updated: May, 13 2019 11:52:39 AM (IST) बाइक

  • 20 मई को लॉन्च होगी सुजुकी की धाकड़ बाइक
  • सुजुकी की पहली फुली फेयर्ड बाइक होगी ये
  • अपाचे और केटीएम बाइक्स को मिलेगी टक्कर

नई दिल्ली: ऑटोमोबाइल कंपनी सुजुकी अपनी पहली फुली फेयर्ड बाइक 250cc की बाइक को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। SUZUKI की 250cc की इस बाइक की सीधी टक्कर tvs apache rr 310 , Honda CBR 350, YAMAHA FAZER 250 और ktm बाइक्स से मानी जा रही है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बाइक का ऑफिशियल नाम घोषित नहीं किया है लेकिन कयास है कि कंपनी इसे suzuki Gixxer SF 250 या GSX-R250 दे सकती है।

जुलाई से बदल जाएंगे कार सेफ्टी के नियम, इन फीचर्स के बिना नहीं चला पाएंगे कार

खबरों की मानें तो कंपनी इसी साल 20 मई को पेश ये बाइक मार्केट में उतार देगा। लॉन्चिंग से पहले इस बाइक को डीलरशिप पर पहुंचते हुए देखा गया है। भारत में यह बाइक नेकेड तथा फेयर्ड दोनों वर्जन में उतारी जा सकती है।

दोनों मोटरसाइकिलों को बोल्ड और स्पोर्टी डिजाइन में पेश की जाएंगी। इसके अलावा बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलैंप्स जैसे फीचर्स भी दिये जाएंगे ताकि बाइक को एक स्पोर्टी लुक दिया जा सके।

Maruti Ciaz और Honda City को पछाड़ Hyundai Verna बनीं लोगों की पहली पसंद, ये रहा सुबूत

Suzuki Gixxer SF 250 में 250cc का दमदार इंजन दिया जाएगा। इस बाइक में सिंगल सिलिंडर, ऑइल कूल्ड, 4 वॉल्व इंजन दिया गया है जो 26.5 bhp की पीक पावर जनरेट करता है। यह बाइक 3 कलर ऑप्शंस ग्रे, सिल्वर और ब्लू के साथ उपलब्ध हो

इस बाइक के फ्रंट और रियर वीइल्स में disc ब्रेक्स दिए जा सकते हैं। बाइक में राइडर की सेफ्टी के लिए ड्यूल चैनल ABS भी दिए जा सकते हैं

कीमत की बात करें तो ये बाइक मार्केट में 1.5 लाख की कीमत में मिल सकती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned