scriptBilaspur Crime News: ई-स्कूटी को चार्जिंग प्लग से हटाने की बात पर भड़क गया युवक, डॉक्टर को जमकर पीटा, बेटी ने बनाया Video | Bilaspur Crime News: Young man beats up doctor badly | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: ई-स्कूटी को चार्जिंग प्लग से हटाने की बात पर भड़क गया युवक, डॉक्टर को जमकर पीटा, बेटी ने बनाया Video

Bilaspur Crime News: डॉक्टर की बेटी ने वीडियो बनाया तो मुकेश श्रीवास्तव ने बेटी वीयरा को लात मार कर गिरा दिया व मोबाइल को पैरों से दबा कर तोड़ दिया।

बिलासपुरJun 12, 2024 / 03:22 pm

Khyati Parihar

Bilaspur Crime News
Bilaspur Crime News: बिलासपुर के गैलेक्सी अपार्टमेंट निवासी चिकित्सक अपार्टमेंट के सचिव हैं। अपार्टमेंट परिसर के निवासी की इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी दो दिनों से चार्जिंग में लगी हुई थी। ब्लास्ट की आशंका पर चिकित्सक व उसके परिवार ने ई-बाइक से चार्जिंग हटाने को कहा तो आरोपी व उसके परिजनों ने चिकित्सक व उनके परिवार की पिटाई कर घायल कर दिया। शिकायत पर सिरगिट्टी पुलिस जांच कार्रवाई का हवाला दे रही है।
यह भी पढ़ें

CG Fraud News: स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के बेटे-बहू से धोखाधड़ी, शातिर ने इस तरह 55 लाख लूटा…पढ़िए पूरा मामला

पुलिस के अनुसार गैलेक्सी अपार्टमेंट निवासी डॉ. विशाल पिता डॉ. आईडी कलवानी (50) अपार्टमेंट में सचिव है। अपार्टमेंट में सूरजित सिंह खनूजा का भी फ्लैट है। रविवार को अपार्टमेंट के अन्य लोगों ने आकर बताया कि पार्किंग में एक ई-स्कूटी में दो दिनों से चार्जिंग पर लगी हुई है।
लगातार ई-स्कूटी में ब्लास्ट की खबर देने कर घबराए लोगों ने सचिव से शिकायत की थी। अपार्टमेंट निवासियों ने बताया कि ई स्कूटी सूरजीत सिंह खनूजा के भांजा की है, वह अपार्टमेंट में नहीं रहता है। जानकारी होने पर सचिव ने सूरजीत सिंह खनूजा को मैसेज के माध्यम से सूचना भेजी। मैसेज पढ़ने के बाद सोमवार सुबह 9.30 बजे सूरजीत सिंह खनूजा डॉ. विशाल कलवानी के पास पहुंचा और नाम क्यों मैसेज में लिखे हो कह गालीगलौज करने लगा।

Bilaspur Crime News: लात मारा, मोबाइल तोड़ा

पीड़ित ने बताया कि कुछ देर बाद सूरजीत का भाई हरदीप सिंह खनूजा व मुकेश श्रीवास्तव भी पहुंचे व दोनों ने भी गाली-गलौज शुरू कर दिया। गाली-गलौज करने से मना करने पर तीनों ने जान से मारने की धमकी देते हुए हाथापाई करने लगे। इस दौरान डॉक्टर की बेटी ने वीडियो बनाया तो मुकेश श्रीवास्तव ने बेटी वीयरा को लात मार कर गिरा दिया व मोबाइल को पैरों से दबा कर तोड़ दिया। मारपीट में घायल डॉक्टर विशाल कलवानी ने सिरगिट्टा थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है।सिरगिट्टी पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच को आगे बढा़ रही है।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime News: ई-स्कूटी को चार्जिंग प्लग से हटाने की बात पर भड़क गया युवक, डॉक्टर को जमकर पीटा, बेटी ने बनाया Video

ट्रेंडिंग वीडियो