scriptBilaspur News: बीए फर्स्ट ईयर के छात्र ने पानी टंकी से लगाई छलांग, हुई दर्दनाक मौत | Bilaspur news: BA First Year Student commit suicide | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur News: बीए फर्स्ट ईयर के छात्र ने पानी टंकी से लगाई छलांग, हुई दर्दनाक मौत

Bilaspur News: कोनी पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दी है। परिजनों के आने के बाद बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस के अनुसार सोमवार रात 10.30 रिवर व्यू कालोनी के लोगो को तेज आवाज सुनाई दी…

बिलासपुरJun 20, 2024 / 07:41 am

चंदू निर्मलकर

Bilaspur news
Bilaspur News: बिलासपुर के रिवर व्यू कालोनी कोनी की पानी टंकी से एक छात्र ने छलांग लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया। घटना सोमवार रात 10.15 बजे के बीच की बताई जा रही है। कालोनी वासियों व कोनी पुलिस ने छात्र को उपचार के लिए सिम्स दाखिल कराया लेकिन युवक की मंगलवार को मौत हो गई।
Bilaspur News: कोनी पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दी है। परिजनों के आने के बाद बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस के अनुसार सोमवार रात 10.30 रिवर व्यू कालोनी के लोगो को तेज आवाज सुनाई दी। लोगों ने घरों से बाहर निकल कर देखा तो पता चला एक छात्र दर्द से कराह रहा था। घायल छात्र सुनील प्रजापति (22) ने पुलिस को बताया कि वह खंडवा मध्यप्रदेश का निवासी है।
यह भी पढ़ें

Raipur Crime News: थाना में घुसकर महिला ने युवक को मारा ब्लेड, मचा बवाल, देखें वीडियो

यहां बीए प्रथम वर्ष में पढ़ रहा है। कोनी थाना प्रभारी नवीन देवांगन ने बताया कि छात्र के परिजन बिलासपुर आने के लिए घर से निकल गए है। मोहल्ले वासियों ने बताया कि तेज आवाज सुन कर जब वे लोग मौके पर पहुंचे तो युवक दर्द से कराह कर रहा था। 112 की टीम को घटना के तत्काल बाद सूचना दी गई थी लेकिन वह 40 मिनट बाद पहुंची और रात 11.10 बजे घायल को सिम्स लेकर पहुुंची।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur News: बीए फर्स्ट ईयर के छात्र ने पानी टंकी से लगाई छलांग, हुई दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो