scriptCG Crime News: कार के अंदर गर्लफ्रेंड के साथ प्रोफेसर पति लड़ा रहा था इश्क, पत्नी ने रंगे हाथों फिर…मचा बवाल | CG Crime News: Husband beats wife along with girlfriend | Patrika News
बिलासपुर

CG Crime News: कार के अंदर गर्लफ्रेंड के साथ प्रोफेसर पति लड़ा रहा था इश्क, पत्नी ने रंगे हाथों फिर…मचा बवाल

CG Crime News: बिलासपुर में ड्यूटी से लौट रही महिला रेंजर पत्नी का आरोप है कि उन्होंने अपने प्रोफेसर पति को कार में किसी युवती के साथ बैठा देखा।

बिलासपुरJun 13, 2024 / 07:51 am

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: बिलासपुर में ड्यूटी से लौट रही महिला रेंजर पत्नी का आरोप है कि उन्होंने अपने प्रोफेसर पति को कार में किसी युवती के साथ बैठा देखा। इस पर वह रुक गई तो पति के साथ कार में बैठी युवती ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। विरोध करने पर युवती व पति ने मिल कर महिला रेंजर की पिटाई कर दी। मारपीट में घायल पीड़िता ने कोटा थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। दूसरी तरफ पति ने भी आवेदन देकर पत्नी पर मारपीट का आरोप लगाया है।
पुलिस के अनुसार करगीरोड कोटा रेस्ट हाउस के पास रहने वाली चंद्राणी बंदे पति दिलीप कुमार (34) वन विकास निगम कोटा परियोजना मंडल बेलगहना में परियोजना परिक्षेत्र अधिकारी हैं। रविवार को रतनपुर से कोटा वापसी के दौरान रेलवे अंडर ब्रिज के पास पहुंचीं तो देखा प्रोफेसर पति दिलीप कुमार कार क्रमांक सीजी 10 एडी 8305 में सुरभि पांडेय के साथ बैठा हुआ था। दोनों को कार में देख महिला रेंजर रुकीं तो सुरभि ने गाली-गलौज शुरू कर दिया। विरोध करने पर वह हाथापाई करने लगी। इस बीच पति भी अपनी पत्नी से मारपीट करने लगा।
यह भी पढ़ें

CG Rape Case: मैं तुमसे शादी करुंगा, मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ, घरवाले हो गए थे राजी लेकिन…

CG Crime News: गर्लफ्रेंड बोली- तेरा ही इंतजार कर रहे थे

जब वो अपनी कार रोककर उसके पास गई, तब कार से युवती उतरीं। उसने गाली गलौज करते हुए कहा कि आ हम तेरा ही इंतजार कर रहे थे। इतना कहते ही कार के बाहर खड़े पति दिलीप ने पत्नी को पीछे से पकड़ लिया। वहीं, सुरभि पांडेय उनका बाल पकड़कर हाथ मरोड़ा और थप्पड़ मारने लगी।
इस दौरान पति दिलीप ने गर्दन पकड़ कर उनकी पिटाई की। इस मामले की शिकायत रेंजर ने कोटा थाने में की है। जिस पर पुलिस ने प्रोफेसर और उसकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

तीन साल से चल रहा तलाक का केस

चंद्राणी बंदे व पति दिलीप कुमार के बीच 3 साल से पारिवारिक तनाव के चलते विवाद होने पर दोनों के बीच तलाक का केस कुटुम्ब न्यायालय में चल रहा है। इसकी वजह दिलीप कुमार का किसी महिला के साथ संबंध बताया जा रहा है।

पहली भी करवा चुकी है एफआईआर

चंद्राणी बंदे ने तीन साल पूर्व कोटा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पास जांजगीर- चांपा से एक पेन ड्राइव व लेटर पहुंचा था। लेटर में लिखा था ’तेरा पति अब मेरा हो चुका है। पति से दूर हो जाओ, नहीं तो तेरे को व बच्चों को मार कर दफना दूंगी।’ पेन ड्राइव में दिलीप व सुरभि की कुछ आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भी थी। इधर सुरभि ने उन पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है।
वन विकास निगम की रेंजर ने कोटा थाने में अपने पति व उनके साथ युवती के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। दोनों के खिलाफ पूर्व में भी थाने में अपराध दर्ज है। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Bilaspur / CG Crime News: कार के अंदर गर्लफ्रेंड के साथ प्रोफेसर पति लड़ा रहा था इश्क, पत्नी ने रंगे हाथों फिर…मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो