scriptCG Rape Case: मैं तुमसे शादी करुंगा, मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ, घरवाले हो गए थे राजी लेकिन… | CG Rape Case: Rape by luring with marriage | Patrika News
रायगढ़

CG Rape Case: मैं तुमसे शादी करुंगा, मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ, घरवाले हो गए थे राजी लेकिन…

CG Rape Case: रायगढ़ में शादी का प्रलोभन देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रायगढ़Jun 12, 2024 / 01:28 pm

Khyati Parihar

CG Rape Case

CG Rape Case: रायगढ़ में शादी का प्रलोभन देकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते 9 जून को चक्रधरनगर थाना में रायगढ़ क्षेत्र की रहने वाली युवती ने ग्राम गोर्वधनपुर में रहने वाले निखिल (22 साल) पर शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने की रिपोर्ट आवेदन देकर दर्ज कराई है।

पीड़ित युवती ने बताया कि वर्ष 2020 से निखिल को जानती है। उसकी बहन के माध्यम से निखिल से जान परिचय हुआ था। निखिल से बातचीत होती थी और निखिल पसंद करता हूं शादी करूंगा बोला था। मई 2020 को निखिल शहर घूमने जाने के लिए बहाने से बुलाया और अपने घर ले जाकर शादी करने का विश्वास दिलाकर शारीरिक संबंध बनाया।

यह भी पढ़ें

Bhilai Suicide News: बच्चों की लड़ाई में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट फिर…मां ने लगाई फांसी

CG Rape Case: युवती ने बताया कि उस समय वो नाबालिग थी। बालिग होने पर घरवालों को निखिल के बारे में बताई, तब घरवाले निखिल के घर शादी का प्रस्ताव लेकर गए थे। निखिल और उसके घरवाले शादी के लिए राजी थे पर अब निखिल शादी से इंकार कर मरने-मारने की धमकी देता रहा। युवती के आवेदन पर धारा 376(2) (ढ), 366, 506 आईपीसी, 6 पाक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया। वहीं आरोपी के घर दबिश देकर आरोपी को गिरतार करते हुए उसे न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है।

Hindi News/ Raigarh / CG Rape Case: मैं तुमसे शादी करुंगा, मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ, घरवाले हो गए थे राजी लेकिन…

ट्रेंडिंग वीडियो