scriptCG Latest News : Students' started cleaning work in Atmanand School | Swami Atmanand School : अब ये हाल है! आत्मानंद स्कूल में बच्चे झाड़ू-पोछा भी करने लगे? | Patrika News

Swami Atmanand School : अब ये हाल है! आत्मानंद स्कूल में बच्चे झाड़ू-पोछा भी करने लगे?

locationबिलासपुरPublished: Dec 12, 2023 12:10:53 pm

Atmanand School: स्वामी आत्मानंद पं. राम दुलारे दुबे स्कूल में बच्चे झाडू-पोछा लगा रहे हैं। विद्यार्थी स्कूल पहुंचे तो कोई कर्मचारी काम नहीं कर रहा था। जबकि स्कूल में साफ सफाई के लिए सेटअप बनाया गया है। फिर भी कोई कर्मचारी नहीं दिख रहे थे।

atmanand_school.jpg
Chhattisgarh News: स्वामी आत्मानंद पं. राम दुलारे दुबे स्कूल में बच्चे झाडू-पोछा लगा रहे हैं। विद्यार्थी स्कूल पहुंचे तो कोई कर्मचारी काम नहीं कर रहा था। जबकि स्कूल में साफ सफाई के लिए सेटअप बनाया गया है। फिर भी कोई कर्मचारी नहीं दिख रहे थे। वीडियों में दिख रहा है कि कर्मचारी उपस्थित नहीं होने पर विद्यार्थी अस्त-व्यस्त टेबल-बेंच सफाई कर रहे हैं। फिर टेबल-बेंच को जमा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Naxal Attack : सुकमा में IED बम ब्लास्ट.... हादसे में दो जवानों की हालत गंभीर, इलाज के लिए एयरलिफ्ट से रायपुर रेफर



इसके बाद कमने में झाडू लगाना शुरू किया। यहां एक कक्षा में विद्यार्थी झाडू नहीं, बल्कि सभी कक्षाओं में झाडू लगाते दिख रहे हैं। विद्यार्थी एक दूसरे को जगह बता भी रहे हैं कि कौन कहां पे झाडू लगाएगा। इसके बाद पोछा लगाना शुरू किया। यह बस होता रहा, लेकिन स्कूल के जिम्मेदार अधिकारी और शिक्षक कोई मौके पर नहीं पहुंचा। बताया जा रहा है कि जब तक बच्चे झाड़ू पोंछा नहीं लगवाते तब तक पढ़ाई शुरू नही होती।
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News : हार के बाद अमरजीत भगत बोले- हमें तो अपनों ने लूटा गैरों में कहां दम था, मेरी किश्ती डूबी वहां जहां पानी कम था...



स्कूल प्रबंधन के इस रवैए से पलक गुस्से में है। उनका कहना है कि, बड़ी उम्मीद से हम अपने बच्चों को स्कूल में प्रवेश दिलाया है, लेकिन वहां बच्चों से झाड़ू पोछा कराया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो