scriptCG UTILITY NEWS: हेलो पत्रिका टेलीफोन डायरेक्टरी का हुआ विमोचन, पहुंचे मंत्री अमर | CG UTILITY NEWS: Launching of Patrika Calender named Hello Patrika | Patrika News
बिलासपुर

CG UTILITY NEWS: हेलो पत्रिका टेलीफोन डायरेक्टरी का हुआ विमोचन, पहुंचे मंत्री अमर

जरूरी नम्बरों का संग्रह है हैलो डायरेक्ट्ररी, लोगों के लिए होगी उपयोगी-मंत्री अमर अग्रवाल

बिलासपुरMar 13, 2018 / 08:54 pm

Amil Shrivas

PAtrika
बिलासपुर. टेलीफोन व मोबाइल का इस्तेमाल वर्तमान समय में बहुत ज्यादा किया जा रहा है। ऐसे समय में किसी से भी संपर्क साधने का माध्यम यह बन गया है। इसलिए हर जरूरी नंबर लोगों के पास होनी चाहिए। पत्रिका अखबार ने हैलो डायरेक्टरी में सभी जरूरी नम्बरों को शामिल किया है। जो सभी के लिए उपयोगी सिद्ध होगा। समाचार की तरह सामाजिक सरोकार के कार्यों में पत्रिका बेहतर भूमिका निभा रही है। यह बातें मंगलवार की शाम मंत्री अमर अग्रवाल ने हैलो डायरेक्टरी का विमोचन करते हुए कही।
पत्रिका की ओर से हर साल की तरह इस साल भी हैलो डायरेक्टरी का प्रकाशन किया गया है। जिसका विमोचन मंगलवार की शाम किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मंत्री अमर अग्रवाल रहे। उन्होंने पत्रिका की सराहना करते हुए सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए बधाई दी। महापौर किशोर राय ने भी पत्रिका के इस डायरेक्टरी को लोगों के लिए जरूरी बताया। साथ ही इस डायरेक्टरी का इस्तेमाल करने कहा। होटल ईस्ट पार्क के एमडी रितुराज बाजपेयी ने इस अवसर पर कहा कि पत्रिका ने जरूरी नम्बर एक डायरेक्टरी में एकत्र किया है। लोगों को डॉक्टर, होटल, रेस्तरां, मेडिकल शॉप, ट्रैवल्र्स के अलावा सरकारी कार्यालय व निजी नम्बरों को डायरेक्टरी में शामिल किया है यह बहुत अच्छा कार्य है। प्रिमियर एकादमी के डायरेक्टर जयेश गुम्बर ने कहा कि सभी को एक डायरेक्टरी अवश्य ही अपने पास रखनी चाहिए। क्योंकि कभी भी लोगों को महत्वपूर्ण लोगों के नम्बर चाहिए होते है। डायरेक्टरी होने से नम्बर आसानी से मिल जाएगी। माखीजा टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर के डायरेक्टर डॉ.ओम माखिजा ने कहा कि एक साथ इतने सारे नम्बर सहेजना बहुत कठिन कार्य है। पत्रिका ने पाठकों के आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए डायरेक्टरी तैयार किया है जो बहुत अच्छा कार्य है। इस अवसर पर पत्रिका के स्टेट हेड विनोद जैन, युनिट हेड दिनेश जैन, स्थानीय संपादक बरुण श्रीवास्तव, मार्केटिंग हेड मीरा सिंह उपस्थित रहे।
0 हर जरूरी नम्बर किए है शामिल

पत्रिका डायरेक्टरी में शहर के छोटे-बड़े संस्थाओं के साथ ही चिकित्सक, शिक्षण संस्थान, कोचिंग संस्थान, अस्पताल, ज्वेलर्स, डॉक्सटर्स, एडवोकेट, आटोमोबाइल्स, इलेक्ट्रानिक्स, रेलवे इक्वायरी, पुलिस पूछताछ, महिला थाना सहित लगभग सभी नम्बर शामिल किए गए है।

Home / Bilaspur / CG UTILITY NEWS: हेलो पत्रिका टेलीफोन डायरेक्टरी का हुआ विमोचन, पहुंचे मंत्री अमर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो