scriptमेयर चुनाव से पहले बागी पार्षद ने थामा हाथ का साथ, पार्टी ने ली राहत की सांस | Congress Mayor candidate: INC will form government in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

मेयर चुनाव से पहले बागी पार्षद ने थामा हाथ का साथ, पार्टी ने ली राहत की सांस

महापौर की दौड़ में 5 पार्षद आगे, इस बागी के वापसी से टला कांग्रेस का संकट ।

बिलासपुरDec 28, 2019 / 08:58 pm

CG Desk

bsp.jpg
बिलासपुर . छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव मतगणना के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी अपने बहुमत की लड़ाई लड़ रहे हैं। फिलहाल नगर निगम बिलासपुर से सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के लिए राहतभरी खबर है। बहुमत से एक कदम पीछे रहे कांग्रेस की संकट पार्षद संध्या तिवारी के आने से ख़त्म हो गई है।
बता दें कांग्रेस पार्टी बिलासपुर नगर निगम में बहुमत के आकड़ें से एक सीट पीछे थी अब संध्या तिवारी की वापसी से कांग्रेस पार्टी के पास अब 36 पार्षद हो गए हैं। जानकारी हो वार्ड नंबर 51 से कांग्रेस की बागी पार्षद संध्या तिवारी के इस्तीफे को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नामंजूर कर दिया है। उल्लेखनीय है कांग्रेस ने नगरीय निकाय चुनाव में संध्या तिवारी का टिकट काट दिया था, जिससे नाराज होकर संध्या तिवारी ने पार्टी से बगावत कर लिया था। इतना ही नहीं तिवारी ने बगावत कर निर्दलीय चुनाव भी लड़ा था।
मेयर चुनाव से पहले बागी पार्षद ने थामा हाथ का साथ, पार्टी ने ली राहत की सांस
इस बीच उन्होंने पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया था, जिसे पार्टी नामंजूर कर दिया था। अब वे चुनाव जीतकर वापस पार्टी में जुड़ चुके है। वहीं बिलासपुर में अभी भी कौन बनेगा मेयर इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया है। तमाम 5 दावेदार मैदान में ताल ठोकते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान शनिवार को तिवारी रायपुर में मुख्यमंत्री के साथ नजर आई हैं।

Home / Bilaspur / मेयर चुनाव से पहले बागी पार्षद ने थामा हाथ का साथ, पार्टी ने ली राहत की सांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो