scriptमाता-पिता का झगड़ा देख रही थी मासूम बच्ची, पिता ने गुस्से में आकर ले ली बेटी की जान | Father killed his daughter with sharp weapon | Patrika News

माता-पिता का झगड़ा देख रही थी मासूम बच्ची, पिता ने गुस्से में आकर ले ली बेटी की जान

locationबिलासपुरPublished: Jul 12, 2019 11:38:11 am

Submitted by:

Murari Soni

एक पिता ने अपनी 6 वर्षीय मासूम बच्ची की निर्मम हत्या(Daughter murder)कर उसे घर के पूजा कमरे में ही दफन कर दिया।

Father killed his daughter with sharp weapon

माता-पिता का झगड़ा देख रही थी मासूम बच्ची, पिता ने गुस्से में आकर ले ली बेटी की जान

पत्थलगांव. गुरूवार की दोपहर को पत्थलगांव के लुड़ेग में मानवता को शर्मसार और दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। पत्नी से विवाद होने के बाद एक पिता ने अपनी ६ वर्षीय मासूम बच्ची की निर्मम हत्या (Daughter murder)कर उसे अपने घर के पूजा कमरे में ही दफन कर दिया। पुलिस को घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पंहुच कर बच्ची के शव को बरामद किया।
पत्थलगांव थाना क्षेत्र लुडेग में गुरुवार को एक पिता ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतारकर उसकी लाश को पूजा कमरे में दफन कर दिया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर रवाना होकर जांच मे जुट गई थी। मिली जानकारी के अनुसार लुडेग के नवापारा मे रहने वाला संदीप तिग्गा का सुबह उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।
विवाद होने के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी का गला दबाकर उसकी हत्या (Daughter murder) करने की कोशिश की थी, लेकिन किसी तरह पत्नी संदीप के चंगुल के भाग निकली। लेकिन यह पूरा माजरा समीप मे खडे होकर ६ साल की उनकी बेटी पलक देख रही थी, जो गुस्सेल पिता को नागवार गुजरी। अपने चंगुल से पत्नी के भागते ही संदीप ने पास मे रखी कुल्हाडी से अपनी बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। कुल्हाडी की चोंट से मासूम ने पल भर मे ही दम तोड़ दिया, जिसके बाद हत्यारे पिता ने अपने घर के पूजा कमरे में जमीन खोदकर बेटी की लाश वही दफना दी।
इस घटना की जानकारी लगते ही मौहल्ले वालो ने पुलिस को सूचना दी। पत्थलगांव थाना प्रभारी ओमप्रकाश धुव्र तत्काल अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर विवेचना शुरू कर दिए थे। लुड़ेग के नवापारा में हुई इस हृदय विदारक घटना से दहशत का माहौल निर्मित हो गया था। थाना प्रभारी ओमप्रकाश धुव्र ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर साक्ष्य मिटाने के आरोप में भा.द.वि की 201 व हत्या (Daughter murder) के अपराध मे धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
& घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है, अपराधिक धाराओ के तहत मामला दर्ज किया गया है।
ओमप्रकाश धुव्र, थाना प्रभारी-पत्थलगांव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो