चारों ओर अंधेरा है पहरेदार लुटेरा है- पूर्व मुख्यमंत्री डॉ सिंह

उन्होंने कहा कि इस सरकार में युवा रोजगार के बजाये बेरोजगार भत्ता के लिये संघर्ष कर रहे हैं। हमें रिफर करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी को ,हमें तीन नंवम्बर को मरवाही से रिफर करना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भय फैलाने वाली इस सरकार के खिलाफ हमारी लड़ाई हमेशा जारी रहेगी।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 30 Oct 2020, 10:22 PM IST

बिलासपुर. मरवाही उप चुनाव को लेकर नवागांव में हुई जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस उन्होंने कहा षडयंत्र रचने में और लोगों को धमकाया जा रहा है वोट के लिए नोट भी बांटा जा रहा है। उन्होंने कहा कांग्रेस की हार तय है कांग्रेस ने छत्त्त्तीगढ़ जनता कांग्रेस के सभी उम्मीद्वारों का नामांकन रद्द करा दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने नवागांव में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस को पता चल गया है कि मरवाही में उनकी पराजय तय है। इसलिये पूरी पीसीसी, मुख्यमंत्री व मंत्रिमंडल मरवाही में ही तैनात है । इस गैर जिम्मेदाराना सरकार के पास जनता के सवालों का जबाव नहीं है।

जकांछ के विधायक कांग्रेस के संपर्क,सीएम बोले- मैं नहीं चाहता दलबदल हो, अंतिम फैसला हाईकमान लेगा

उन्होंने कहा कि इस सरकार में युवा रोजगार के बजाये बेरोजगार भत्ता के लिये संघर्ष कर रहे हैं। हमें रिफर करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी को ,हमें तीन नंवम्बर को मरवाही से रिफर करना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भय फैलाने वाली इस सरकार के खिलाफ हमारी लड़ाई हमेशा जारी रहेगी।

प्रदेश के मुख्यमंत्री को सवाल करने का कोई अधिकार नही है। वो जनता के हर सवाल से बचते हैं। जनता का विश्वास पूरी तरह से खो दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ सिंह ने भाजपा के गंभीर प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह को अपना आशीर्वाद देकर, रायपुर भेजने की अपील की है ,साथ ही मरवाही के विकास की जिम्मेदारी का भरोसा भी दिलाया।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि जिस तरह के वनवासी समाज की चिंता हमारी सरकार करती थी, वैसी कांग्रेस को कभी वनवासियों की चिंता नही रही है। कांग्रेस समाज को केवल वोट बैंक मानती है।हमें लोकतांत्रिक शक्ति से कांग्रेस को तीन नवम्बर को जबाव देना होगा। राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार मतलब ,भय का वातावरण फैलाने वाली सरकार है। इस सरकार ने केंद्र की योजना के नाम पर प्रदेश की जनता को छला है।

केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि कांग्रेस चुनाव जीतने के बाद गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ का नारा दिया था, जमीन धरातल पर नवा छत्तीसगढ़ कहीं नही दिखता है। प्रदेश की सरकार नहीं चाहती कि प्रदेश में केंद्र सरकारी की सारी जनहित की योजनायें लागू हों। जिसके कारण हम कई योजनाओं से वंचित है। इस सरकार में बहु-बेटी सुरक्षित नही हैं। यहां हमारे समाज की एक बेटी को एक युवक अपहरण कर ले जाता है। हमारी अस्मिता से खिलवाड़ है।इसके लिये कौन जिम्मेदार है, आप सब जानते हैं।हमारे हक को मारने वाले कांग्रेस को जवाब देना होगा।

भाजपा उपाध्यक्ष व विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में पूर्व मुख्यमंत्री स्व. अजीत जोगी जी की जाति को लेकर दोहरी नीति अपनाती है। जब जोगी जी मरवाही से चुनाव लड़ रहे थे तो वर्तमान सरकार के मंत्री उस समय प्रचार के लिये क्यों नही आये थे। उनकी जाति को लेकर विरोध क्यों नही किया गया था। कार्यक्रम में जोगी कांग्रेस व कांग्रेस व फडिया जनजाति के 164 सदस्यों सहित एक फौजी ने भाजपा प्रवेश किया।

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री व विधायक नारायण चंदेल ने किया।इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, चुनाव प्रभारी व पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल,प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी, जिलाध्यक्ष विष्णु अग्रवाल, रामजी श्रीवास, समीरा पैकरा,नीरज जैन, बृजलाल राठौर, दिलीप यादव, दिनेश मरावी, यसोदा मरावी व राजा उपेंद्र बहादुर सिंह,अखिलेश सोनी, अनुराग सिंहदेव सहित पार्टी कार्यकर्ता,पदाधिकारी व आमजन मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में प्याज के भाव आसमान पर, मुख्यमंत्री ने जताई अन्य वस्तुओं के भी दाम बढ़ने की आशंका

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned