script

प्रेमी से मिलने आई युवती के साथ हुआ गैंगरेप, पहले बॉयफ्रेंड ने बनाया शिकार फिर दो दोस्तों को बुलाकर बोला…

locationबिलासपुरPublished: Dec 01, 2019 07:58:54 pm

Submitted by:

CG Desk

ब्लेड से किया घायल, मारने की दी धमकी और कोनी में सुनसान जगह में लेकर किया दुष्कर्म।

प्रेमी से मिलने आई युवती के साथ हुआ गैंगरेप, पहले बॉयफ्रेंड ने बनाया शिकार फिर दो दोस्तों को बुलाकर बोला...

प्रेमी से मिलने आई युवती के साथ हुआ गैंगरेप, पहले बॉयफ्रेंड ने बनाया शिकार फिर दो दोस्तों को बुलाकर बोला…

बिलासपुर । देश में दुष्कर्म और मर्डर की घटना बढ़ते ही जा रही है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार रात एक घटना घटी है जिसने पुरे शहर का दिल दहला दिया है। दरअसल रायपुर से मिलने आई प्रेमिका से युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद सहेली के घर ले जाने के बहाने दोस्तों के साथ भेज दिया। दोनों दोस्तों ने युवती को कोनी में सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया और उसे ब्लेड से घायल भी कर दिया। शुक्रवार रात की इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और सुबह होने से पहले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पीड़िता सरगुजा जिले की रहने वाली 22 वर्षीय युवती रायपुर में रहती है और कॉल सेंटर में काम करती है। कुछ साल पहले मूलतः रायपुर के तेलीबांधा निवासी मासूम बेग से उसकी जान-पहचान हुई। फिर दोनों में दोस्ती हो गई और इसके बाद प्यार हो गया। आरोपित मासूम बेग सरकंडा स्थित अटल आवास में रहने लगा। शुक्रवार की शाम करीब सात बजे युवती रायपुर से अपने प्रेमी मासूम से मिलने आई थी। इससे पहले भी वह कई बार यहां युवक से मिलने आ चुकी है।
आरोपित मासूम उससे मिलने पुराना पुल के पास पहुंचा। फिर उसे बाइक में बैठाकर अटल आवास स्थित अपने कमरे में ले गया। वहां उसने प्रेमिका से दुष्कर्म किया। कुछ देर बाद उसने अपने दोस्त शशीकांत व राजेश को भी बुला लिया। इस पर युवती ने आपत्ति करते हुए विरोध भी की। तब बहानेबाजी कर वह कमरे से बाहर निकल गया। युवती की सहेली कुदुदंड 27 खोली के पास रहती है। युवती ने अपनी सहेली के घर छोड़ने की बात कही। रात नौ बजे शशीकांत व राजेश उसे सहेली के घर छोड़ने के बहाने स्कूटी में बैठाकर ले गए। लेकिन, सहेली के घर के बजाय उसे कोनी-रतनपुर रोड पर ले गए। जहां अंधेरे में दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट की। उसके हाथ को ब्लेड से काटकर धमकाया। फिर उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया।
वारदात को अंजाम देकर दोनों युवक वहां से भाग निकले। घायल युवती ने फोन कर अपनी सहेली को घटना की जानकारी दी और मदद के लिए बुलाया। उसके आने पर दोनों रात करीब 11 बजे महिला थाने पहुंचे। गैंगरेप का मामला सामने आते ही एसपी प्रशांत अग्रवाल की नींद उड़ गई। उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया और तत्काल युवती की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर आरोपितों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए। एसपी अग्रवाल खुद महिला थाना पहुंच गए। यहां एडिशनल एसपी साबित लाल चौहान सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच गए।
एफआइआर दर्ज करते ही पुलिस ने युवती के साथ आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। युवती की निशानदेही पर मुख्य आरोपित व पीड़ित के प्रेमी के नूतन चौक निवासी दोस्त शशीकांत वैष्णव पिता रामलोचन वैष्णव(26) व मुक्तिधाम चौक निवासी राकेश साहू पिता रघुराम साहू(19) को पकड़ लिया। फिर दोनों आरोपित से पूछताछ कर पुलिस ने मुख्य आरोपित मासूम को भी पकड़ लिया। तीनों आरोपित के गिरफ्तार होने के बाद एसपी सहित पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 376 (डी), 324, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
प्रेमी ने रची साजिश
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि उसके प्रेमी ने ही मिलकर अपने दोस्तों के साथ इस तरह का घिनौना षड्यंत्र रचा है। मासूम बेग आदतन नशेड़ी है। आरोपित ने जब अपने दोस्तों को फोन किया, तब युवती ने विरोध भी किया। उसके दोस्त कमरे में पहुंचे, तब वह छोड़कर चला गया। इस पर युवती ने उसके दोस्तों को अपनी सहेली के घर छोड़ने के लिए कहा। लेकिन, आरोपित युवक उसकी सहेली के घर ले जाने के बजाए सुनसान जगह पर ले गए। जहां उसे ब्लेड दिखाकर हमला किया गया। फिर उसकी अश्लील तस्वीर भी खींची गई।

Click & Read More Chhattisgarh News.

ट्रेंडिंग वीडियो