बुढ़ापे में छाया प्यार का खुमार, अब भागे-भागे फिर रहे असिस्टेंट रजिस्ट्रार

बुढ़ापे में छाया प्यार का खुमार, अब भागे-भागे फिर रहे असिस्टेंट रजिस्ट्रार

Murari Soni | Updated: 03 Jul 2019, 08:56:20 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Rape in bilaspur: महिला को लालच देकर 2 साल तक करता रहा गंदा काम(Assistant registrar raped woman), घर व कॉलेज में पुलिस का छापा

बिलासपुर. यूनिवर्सिटी के एक असिस्टेंट रजिस्ट्रारAssistant (registrar raped woman) को बुढ़ापे में प्यार का ऐसा खुमार छाया की वे बीवी बच्चों की परवाह किये बगैर एक महिला से अवैध संबंध बनाने लगे, महिला को लालच देकर 2 साल तक करता रहा गन्दा काम करते रहे, वहीँ शादी का झांसा देकर महिला के साथ ढाई साल तक दुष्कर्म (Rape in bilaspur)करने वाले असिस्टेंट रजिस्ट्रार के फरार होने का बाद महिला थाने की पुलिस उनकी तलाश में विश्व विद्यालय व घर के चक्कर लगाती रही। पुलिस की माने तो मामले में आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें- शादीशुदा हैवान द्वारा बार-बार किए गए दुष्कर्म से गर्भवती हो गई नाबालिग बच्ची, गिरफ्तारी के लिए महिलाओं ने खोला मोर्चा

शादी का दबाव बनाने पर असिस्टेंट रजिस्ट्रार मुकर गया

मालूम हो की पं अटल बिहारी बाजपेयी विश्व विद्यालय में असिस्टेंट रजिस्ट्रार चुन्नी लाल टंडन पर सिविल लाइन निवासी महिला ने ढाई साल तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म(Rape in bilaspur)करती रहा। शादी का दबाव बनाने पर असिस्टेंट रजिस्ट्रार मुक र गया। महिला की शिकायत पर महिला थाने में सोमवार को अपराध दर्ज किया था। मंगलवार को महिला थाने के स्टाफ आरोपी असिस्टेंट रजिस्ट्रार(Assistant registrar raped woman) चुन्नी लाल को गिरफ्तार करने पं अटल बिहारी बाजपेयी विश्व विद्यालय व रिंग रोड नं.2 स्थित घर में दबिश दी लेकिन आरोपी पुलिस बल को नहीं मिला।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned