scriptआलिया, अनुष्का से लेकर रेखा तक, इन एक्ट्रेसेस के चेहरे का तिल बनाता है इन्हें और भी खूबसूरत | 6 Bollywood actresses with beauty marks | Patrika News

आलिया, अनुष्का से लेकर रेखा तक, इन एक्ट्रेसेस के चेहरे का तिल बनाता है इन्हें और भी खूबसूरत

locationमुंबईPublished: Aug 20, 2021 04:13:54 pm

‘अब मैं समझा तेरे रुख़्सार पे तिल का मतलब, दौलत-ए-हुस्न पे दरबान बिठा रक्खा है।’ कमर मुरादाबादी का ये शेर बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस पर भी सटीक बैठता है। इनमें रेखा, परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट से लेकर अनुष्का शर्मा जैसी एक्ट्रेसेस हैं। हालांकि कैटरीना कैफ के नाभि के नीचे तिल है।

,

,

मुुंबई। कमर मुरादाबादी का ये शेर तो आपने सुना ही होगा,’अब मैं समझा तेरे रुख़्सार पे तिल का मतलब, दौलत-ए-हुस्न पे दरबान बिठा रक्खा है।’ ठीक इसी तरह कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के चेहरे पर तिल है जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाता है। कैटरीना कैफ के चेहरे पर तो नहीं, लेकिन नाभि के नीचे एक तिल है। आइए जानते हैं किन एक्ट्रेसेस के चेहरे पर है तिल—

रेखा

mole_on_face_rekha.png

सदाबहार ब्यूटी रेखा को उनके बचपन में फ्रेंड्स ने बॉलीवुड में आने के बात पर कह दिया था कि ‘कभी आईने में चेहरा देखा है अपना?’ आज वही रेखा, खूबसूरती के मामले में युवा एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। रेखा के चेहरे पर होठों के पास तिल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है।

आलिया भट्ट

mole_on_face_alia_bhatt.png

एक्ट्रेस आलिया भट्ट करोड़ों युवा दिलों की धड़कन हैं। उनके चाहने वालों में लड़के-लड़कियां दोनों हैं। उनके चेहरे पर सिर के और कान के बीच में एक तिल है। ये तिल गौर से देखने पर ही नजर आता है।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऋतिक रोशन तक इन 8 बॉलीवुड स्टार्स ने ‘अपनों’ के लिए बॉडी पर बनवाए खास टैटू

अनुष्का शर्मा

mole_on_face_anushka_sharma.png

अनुष्का शर्मा के चेहरे पर भी एक तिल है। हालांकि ये आसानी से नजर नहीं आता है। उनकी जालाइन के पास ये तिल स्पॉट करना आसान नहीं है।

परिणीति चोपड़ा

mole_on_face_parineeti_chopra.png

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के चेहरे पर नाक की तरफ एक तिल है। इसे आसानी से स्पॉट किया जा सकता है। इसके अलावा उनके गले की तरफ भी एक तिल है।

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक, जब मेकअप की गलतियों ने बिगाड़ दिया एक्ट्रेसेस का लुक

कैटरीना कैफ

mole_on_face_katrina_kaif.png

कैटरीना कैफ के चेहरे पर कोई तिल नहीं है। हालांकि जब वे अपनी पतली कमर को फ्लॉन्ट करती हैं तो नाभि के नीचे एक तिल नजर आता है।

श्रद्धा कपूर

mole_on_face_shraddha_kapoor.png

श्रद्धा कपूर के चेहरे पर भी एक खूबसूरत तिल है। ये तिल उनकी ठुड्डी पर है। ये उनकी ब्यूटी पर चार चांद लगाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो