दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय तक, जब घटिया मेकअप ने बिगाड़ दिया इन एक्ट्रेसेस का चेहरा

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 27 Sep 2021, 06:27 PM IST
दीपिका पादुकोण से लेकर ऐश्वर्या राय तक, जब घटिया मेकअप ने  बिगाड़ दिया इन एक्ट्रेसेस का चेहरा
who created horrible Makeup Blunder

रंगीन पर्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की खूबसूरती देखतेही बनती है। इनकी सुंदरता को देख लोग इनके दिवाने हो जाते है। लेकिन कभी कभी ये एक्ट्रेसेस ऐसा मेकअप कर लेती है कि उनका लुक लोगों के लिए मजाक बन जाता है। आइए जानते हैं एक्ट्रेसेस के ऐसे लुक के बारे में जब मेकअप ने किया कबाड़ा-

नई दिल्ली। फिल्मों के साथ साथ फोटोशूट्स में ग्लैमरस दिखने वाली एक्ट्रेसेस कई बार ऐसा मेकअप कर लेती हैं कि उनका लुक बिगड़ जाता है। घटिया मेकअप के चलते वो मजाक का कारण तक बन जाती हैं। मेकअप में की गई गलती की वजह से उनके लुक का कबाड़ा हो जाता है। ऐसा ही कुछ सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय, से लेकर प्रियंका चोपड़ा सहित कई एक्ट्रेसेस के साथ ऐसा हुआ है। आइए जानते हैं किन एक्ट्रेसेस का लुक खराब मेकअप ने बिगाड़ दिया।

ऐश्वर्या राय बच्चन

worst_makeup_aishwarya_rai.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक को थोड़ा हटकर दिखाने की कोशिश की, लेकिन वह इस मामले मेंं फेल हो गईं। उन्होंने लेवेंडर लिप शेड लगाया जो उनकी ओवरआल मेकअप से बिल्कुल भी मैच नहीं कर रहा था। लोगों ने इस लुक के लिए एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया। कई लोगों ने इस लुक की तुलना दीवारों पर लगने वाले कलर से की।

दीपिका पादुकोण

worst_makeup_deepika_padukone.png

दीपिका पादुकोण का यह मेकअप लुक फैंस को पसंद नहीं आया। ब्राउन स्कीन पर लाइट फाउंडेशन शेड के चलते उनका लुक खराब हो गया।

यह भी पढ़ें: जब ऐशवर्या से लेकर सोनम ने किया fashion Disaster, अपने बेढंगे लुके के लिए जमकर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेसेस

प्रियंका चोपड़ा

worst_makeup_priyanka.png

प्रियंका का ये पारम्परिक लुक मेकअप की वजह से बिगड़ गया। फैंस ने भी इस लुक की आलोचना की। लिप शेड से लेकर फाउंडेशन बेस, सबकुछ गड़बड़ हो गया। फाउंडेशन शेड उनके स्कीन कलर से ज्यादा हल्का रह गया।

तारा सुतारिया

worst_makeup_tara_sutaria.png

तारा सुतारिया ने साल 2019 में ऐसा मेकअप किया कि उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक इवेंट में तारा के अंडर आई पर वाइट स्पॉट अलग ही दिख रहे थे।

श्रीदेवी

worst_makeup_sridevi.png

श्रीदेवी की इस फोटो में भी वही हुआ जो तारा सुतारिया के साथ हुआ था। उनके स्कीन कलर से अंडर आई कंसीलर बिल्कुल मैच नहीं कर रहा था। इसके चलते यह फ्लैशलाइट में अलग से दिखने लगा।

यह भी पढ़ें: जब ‘बदन पर सितारें लपेटे हुए’ नजर आई थी बॉलीवुड की ये हसीनाएं, हर कोई हो गया था इनके हुस्न का दीवाना

राखी सावंत

worst_makeup_rakhi_sawant.png

राखी सावंत का ये लुक मेकअप के लिहाज से सबसे बड़े फेल्स में गिना जाता है। मेकअप में काम लिया गया कोई भी तरीका अच्छे से यूज नहीं किया गया।

अमीषा पटेल

worst_makeup_amisha_patel.png

अमीषा पटेल ने अपने मेकअप के लिए लाइट फाउंडेशन का इस्तेमाल किया और ये उनकी स्कीन कलर से अलग दिखने लगा। इसके चलते उनका लुक बेहद खराब हो गया।

गौरी खान

worst_makeup_gauri_khanl.png

शाहरुख खान की पत्नी गौरी भी बुरे मेकअप के चलते ट्रोल हो चुकी हैं। इस फोटो में गौरी ने आईब्रो को कुछ ज्यादा हल प्लक करवा लिया और लिप शेड खराब चुना। फ्लैशलाइट में इस मेेकअप की पोल खुल गई और गौरी का लुक खराब दिखने लगा।

कंगना रनौत

worst_makeup_kangana_ranaut.png

एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मौके के हिसाब से अलग और शानदार मेकअप करवाना पसंद करती हैं। हालांकि इस फोटो में उनका लुक बेहद अजीब लगा।