जब रियल लाइफ में एक-दूसरे को 'नीचा दिखाने लगे' ये 7 बॉलीवुड सेलेब्स, खुलकर सामने आ गई अनबन

By: पवन राणा
| Published: 02 Aug 2021, 10:52 PM IST
जब रियल लाइफ में एक-दूसरे को 'नीचा दिखाने लगे' ये 7 बॉलीवुड सेलेब्स, खुलकर सामने आ गई अनबन

आम लोगों की तरह सेलेब्स भी अपने गुस्से को जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। ऐसा कई बार हुआ है कि किसी सेलेब्स ने अन्य सेलेब को लेकर अपना गुस्सा दिखाया। अपने बयानों के माध्यम से ही सही, दूसरे सेलेब्स का मजाक उड़ाते, गुस्सा जाहिर करते कई सेलेब्स को देखा गया है।

मुंबई। आम लोगों की तरह सेलेब्स के भी जीवन में झगड़े, ईर्ष्या, क्रोध, प्रतिशोध होता है। वे भी जीवन में आने वाली घटनाओं से प्रभावित होते हैं और कई बार अपना गुस्सा शब्दों के जरिए जाहिर कर देते हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही घटनाओं के बारे में जब सेलेब्स ने दूसरे सेलेब्स के प्रति अपने गुस्से को खुले तौर पर जाहिर किया—


1. कंगना रनौत ने करण जौहर को कहा 'मूवी माफिया'

celebs_fight_kangana.png

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर काफी कुछ कहा। एक्ट्रेस ने करण जौहर को नेपोटिज्म का फ्लैग बियरर कहा और उन्हें मूवी माफिया बताया। उनका कहना था कि वे इंडस्ट्री में बने रहने के लिए स्टार किड्स को मौका देते हैं।

2. दीपिका पादुकोण ने रणबीर के लिए सोचा अजीब गिफ्ट

celebs_fight_deepika.png

दीपिका पादुकोण ने 'कॉफी विद करण' शो पर ही सोनम कपूर को रणबीर कपूर को लेकर अजीब बात कह दी। रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट किया था और एक्टर ने उन्हें चीट किया था। शो पर दीपिका ने कहा कि अगर वह रणबीर सिंह की तरह किसी दिन जगीं, तो उन्हें कन्डोम का पैक गिफ्ट करेंगी। इस पर सोनम ने कहा कि वह रणबीर को लम्बे समय से जानती हैं। वह उन्हें अच्छा बॉयफ्रेंड नहीं मानती हैं और सोनम ने कहा कि जितने भी समय वह रणबीर के साथ रहीं, इसके लिए उन्हें कॉम्पलीमेंट दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : करिश्मा से सगाई तोड़ अभिषेक ने क्यों कि 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से शादी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

3. ऐश्वर्या राय ने सलमान की खोली पोल

celebs_fight_aishwarya.png

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को लेकर एक इंटरव्यू में बहुत कुछ बोला। एक्ट्रेस ने कहा कि जब उनका ब्रेकअप हुआ, तब उन्होंने मुझे कॉल करके भला-बुरा कहा। वह मुझ पर अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक सब कोस्टार्स के साथ अफेयर होने का आरोप लगाने लगे। ऐसा भी समय आया जब उन्होंने मेरे साथ हाथापाई की, हालांकि कोई चोट का निशान नहीं लगा। मैं काम पर ऐसे जाती, जैसे कुछ हुआ ही नहीं। उन्होंने कहा,' मैं उनका शराबी व्यवहार बर्दाश्त करके भी साथ खड़ी रही। इसके बदले में, मुझे मौखिक, शारीरिक और इमोशनल दुर्व्यवहार मिला। इसलिए मैंने हर आत्मसम्मान वाली महिला की तरह उनसे अपना रिलेशन खत्म कर लिया।

4. इमरान हाशमी ने मल्लिका का उड़ाया मजाक

celebs_fight_emraan_hashmi.png

करण जौहर के ही शो 'कॉफी विद करण' में इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत के बारे में अजीब बात कही। जब उनसे रैपिड फायर राउंड में पूछा गया कि उनको मल्लिका शेरावत के बेडरूम में क्या मिल सकता है। इस पर एक्टर ने कहा,'हॉलीवुड में सफल होने की ईडियट हैंडबुक।'

5. सलमान खान ने कहा— इस फिल्म को कुत्ते भी नहीं देखेंगे

celebs_fight_salman_on_aish.png

जब सलमान खान से ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'गुजारिश' के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने सीधे कहा कि यह फिल्म बहुत बुरी है, कुत्ते भी इसे देखने नहीं जाएंगे।

6. आमिर खान ने 'ब्लैक' पर उठाए सवाल

celebs_fight_aamir_khan.png

आमिर खान ने एक बार अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'ब्लैक' पर कहा कि यह फिल्म बहुत असंवेदनशील और उद्धेलित करने वाली है। आमिर ने अमिताभ और रानी के अभिनय पर भी सवाल उठाए।

7. शाहिद कपूर ने करीना के साथ फिर काम करने पर कही ये बात

celebs_fight_shahid_kapoor.png

रिपोर्ट्स के अनुसार, जब शाहिद कपूर और करीना कपूर का ब्रेकअप हुआ, तब एक सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने अजीब जवाब दिया। उन्होंने करीना के साथ फिर से काम करने के सवाल पर कहा कि अगर निर्देशक गाय या भैंस के साथ काम करने को कहेंगे, तब भी वह करने के लिए तैयार रहेंगे। उनके शब्दों में,' मैं उनके (करीना कपूर) साथ फिर से काम करना पसंद करुंगा। मुझे लगता है कि अगर मेरा प्रोड्यूसर मुझसे चाहेगा कि मैं गाय या भैंस के साथ रोमांस करूं, तो एक एक्टर के रूप में मेरा ये जॉब है, मैं करूंगा।'

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा के ग्लैमरस लुक को देख फैंस के उड़ गए होश, दो लाख का हैंडबैग फ्लॉन्ट करते आई नजर

8. निर्देशक ने प्रियंका चोपड़ा को अवॉर्ड मिलने पर जतााया अफसोस

celebs_fight_priyanka.png

जब प्रियंका चोपड़ा को 'फैशन' मूवी के लिए आइफा बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला, तो फिल्म 'जोधा अकबर' के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने ऐश्वर्या राय की प्रशंसा की। गोवारिकर ने कहा,'प्रियंका आई लव यू, लेकिन मुझे नहीं पता कि ऐश्वर्या को इसी कैटेगिरी में 'जोधा अकबर' के लिए नामोनेट किया गया फिर भी आपको ये अवॉर्ड कैसे मिल गया।'