अमेरिका में आमिर खान की '3 Idiots' की धूम, लॉकडाउन में देखी गई सबसे ज्यादा

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 May 2020, 01:09 PM IST
अमेरिका में आमिर खान की '3 Idiots' की धूम, लॉकडाउन में देखी गई सबसे ज्यादा
3 Idiots most watched movie in USA

  • यूएस में आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म '3 इडियट्स' को काफी पसंद किया जा रहा है। अमेरिका में यह फिल्म इस वक्त सबसे ज्यादा देखी जा रही है।

 

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। जिसमें से एक है फिल्म '3 इडियट्स' (3 Idiots)। इस फिल्म को देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। फिल्म को रिलीज हुए 10 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है और अब इसने एक और अचीवमेंट हासिल की है।

दरअसल, इस समय लॉकडाउन में अमेरिका (America) में '3 इडियट्स' सबसे ज्यादा देखी जा रही है। वैसे तो आमिर खान के फैंस देश ही नहीं पूरी दुनिया में हैं। चीन में आमिर की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूएस में आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' को काफी पसंद किया जा रहा है। अमेरिका में यह फिल्म इस वक्त सबसे ज्यादा देखी जा रही है।

वहीं खबरे हैं कि फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani)  इस खबर से काफी खुश हैं। राजकुमार हिरानी ने कहा कि मुझे खुशी है कि जिस फिल्म को हमने एक दशक पहले बनाया था आज भी उसे द्वारा प्यार मिल रहा है। बता दें कि '3 इडियट्स' ने हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। द डार्क नाइट, एवेंजर्स इनफिनिटी वार, इनसेप्शन, द शॉशांक रिडेंप्शन, मैरिज स्टोरी और द प्लेटफॉर्म जैसी फिल्मों से ज्यादा यूएस में लोग '3 इडियट्स' को पसंद कर रहे हैं। वहीं बात करें '3 इडियट्स' फिल्म की तो इसमें आमिर खान के अलावा आर माधवन, शरमन जोशी, करीना कपूर और बोमन ईरानी लीड रोल में थे। यह फिल्म में 2009 में रिलीज की गई थी।

Aamir khan