आमिर खान के भाई Faisal Khan ने करण जौहर को लेकर किया बड़ा खुलासा, पक्षपात और वंशवाद को बढ़ावा देने की कही बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Sep 2020, 03:29 PM IST
आमिर खान के भाई Faisal Khan ने करण जौहर को लेकर किया बड़ा खुलासा, पक्षपात और वंशवाद को बढ़ावा देने की कही बात
Aamir Khan Brother Faisal Khan Made Big Disclosure About Karan Johar

मशहूर अभिनेता आमिर खान के भाई Faisal Khan ने निर्देशक करण जौहर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि एक पार्टी के दौरान करण ने सबके सामने उनकी बेइज्जती की है। इस बड़े खुलासे के बाद से इंडस्ट्री में एक हलचल शुरू हो गई है और करण एक बार फिर निशाने पर आ गए हैं।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी ढंग से हुई मौत के बाद से बॉलीवुड पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। अभिनेता की मौत के बाद से इंडस्ट्री में पनप रहे नेपोटिज्म, मूवी माफिया और ड्रग्स कनेक्शन जैसे मामले तूल पकड़ते जा रहे हैं। वहीं चौंकाने वाली बात तो यह कि इंडस्ट्री के ही लोग अब सामने आकर कई बातों से पर्दा उठाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान के भाई Faisal Khan ने इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसके बाद से एक बार फिर निर्देशक करण जौहर निशाने पर आ गए हैं। फैसल के इस बयान के बाद से सभी लोग काफी हैरान हैं।

faisal.jpg

फैसल खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में करण जौहर पर गुटबाजी, पक्षपात और वंशवाद को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। फैसल ने बताया कि 'एक बार वह किसी शख्स से बात कर रहे थे। वहां पर उस वक्त करण जौहर भी मौजूद थे और वह लगातार उन्हें उस शख्स से बात करने के लिए मना कर रहे थे। करण ने उस आदमी को उनसे दूर करने की पूरी कोशिश की, लेकिन बावजूद इसके जब उन्होंने करण की बात नहीं मानी तो करण ने सबके सामने उनकी बेइज्जती कर दी।' इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'वह इस तरह की कई सारी चीज़ों का सामना करते हुए आए हैं।'

आमिर खान के भाई फैसल ने यह भी बताया कि 'इंडस्ट्री में लोग काम देना तो दूर उन्हें ऑफिस में आने से भी मना कर देते थे। उन्हें लगा था कि फिल्म 'मेला' के बाद लोग उन्हें इंडस्ट्री में अब काम देना शुरू कर देंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।' फैजल बताते हैं कि 'इंडस्ट्री में जब वह काम मांगने जाते थे तो उन्हें दफ्तर के बाहर घंटों बिठाया करते थे। वहीं, कई डायरेक्टर्स से मिलने के लिए उन्हें अपॉइन्टमेंट तक नहीं दिया जाता था।' इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स को लेकर फैजल ने बताया कि 'ऐसा जरूरी नहीं है कि स्टारकिड्स को इंडस्ट्री हमेशा अपनाती आई हो। उनका कहना है कि अगर आउटसाइडर्स को इंडस्ट्री में मौका नहीं मिलता है तो कई स्टारकिड्स ऐसे भी हैं जिनके साथ भी ऐसा ही बर्ताव किया जाता है।'

उन्होंने शाहरूख खान, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत का उदाहरण देते हुए बताया कि यह सभी लोग बाहर से इंडस्ट्री में आए थे। इन सभी स्टार्स का कोई गॉड फ्रदार नहीं था,लेकिन बावजूद इसके इन्होंने अपनी मेहनत से सफलता का मुकाम हासिल किया।

Aamir khan Karan Johar
Show More