scriptआमिर खान की बेटी Ira कर रही हैं इस शख्स को डेट, रोमांस करते की तस्वीरें हो रही है वायरल | Aamir Khan Daughter Ira Khan Boyfriend Nupur Shikhare | Patrika News

आमिर खान की बेटी Ira कर रही हैं इस शख्स को डेट, रोमांस करते की तस्वीरें हो रही है वायरल

Published: Jul 17, 2021 02:35:57 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आयरा खान (Ira Khan) इन दिनों अपने पर्सनल ट्रेनर नूपुर शिखारे को डेट कर रही हैं। इन दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर होते देखी जा सकती हैं।

Daughter Ira Khan Boyfriend Nupur Shikhare

Daughter Ira Khan Boyfriend Nupur Shikhare

नई दिल्ली। आमिर खान जहां अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लेने को लेकर सुर्खियों में है, तो वहीं उनकी बेटी आयरा खान (Ira Khan) अपनी रोमांस को लेकर चर्चा में है। बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम ना रखा हो, लेकिन अपने स्टाइलिश लुक के कारण वो अक्सर लोगों की नजरों में छाई रहती है। उनकी बोल्ड लुक की तस्वीरे अक्सर इंटरनेंट पर धूम मचा जाती है। आयरा खान (Ira Khan) इन दिनों अपने पर्सनल ट्रेनर नूपुर शिखारे को डेट कर रही हैं। इन दोनों की तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर होते देखी जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें
-

बेटी के जन्म के समय इस एक्टर को रखना पड़ा था खेत गिरवी, पत्नी और बेटी को डिस्चार्ज करने के नही थे पैसे

ira_khancover_pics.jpg

अभी हाल ही में आयरा खान (Ira Khan) ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो रोमांस करते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को लेकर एक बार फिर आयरा खान चर्चा में हैं।

ira_khan_pics_2.jpg

बॉयफ्रेंड संग शेयर की फोटो

वायरल हो रही तस्वीरों में आइरा नूपुर को प्यार से गले लगाती नजर आ रही हैं। दोनों कैजुअल लुक में नजर आ रहे है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आईरा ने कैप्शन में लिखा हैं- “कितना ड्रामेबाज है” आइरा के इस कैप्शन को देख यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। और तरह तरहके कमेट्स भी लिख रहे है।

यह भी पढ़ें
-

Salman khan ने katrina kaif को दिया स्पेशल गिफ्ट,जन्मदिन के खास मौके पर नोट लिखकर कही दिल की बात

irakhannupur.jpg

मां रीना दत्ता से मिलवा चुकी हैं नूपुर को
आपको बता दें कि इसके पहले आइरा खान ने अपने नाम के उच्चारण को लेकर कुछ बाते कही थीं जिसमें कहा था कि उन्हे लोग इरा के नाम से जानते है जबति उनका नाम आइरा है, इसके लिए उन्होंने यह धमकी भी दे दी थी कि यदि कोई उनके नाम को गलत तरीके से बुलाएगां तो वे उस पर जुर्माना लगा देंगी। नुपुर से आइरा के रिश्ते की बात करें, तो ये लोगों के रोमांस के चर्चे किसी से छुपे नही है। यहां तक कि उनकी मां रीना दत्ता भी इसके बारे में जानती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो