scriptAamir Khan की बोल्ड बेटी Ira Khan ने ईद के मौके दिखाया ट्रेडिश्नल अवतार, तस्वीरें हुई Viral | aamir khan daughter ira khan wears kiran rao saari on eid photo viral | Patrika News

Aamir Khan की बोल्ड बेटी Ira Khan ने ईद के मौके दिखाया ट्रेडिश्नल अवतार, तस्वीरें हुई Viral

Published: May 26, 2020 09:10:05 pm

Submitted by:

Neha Gupta

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान का ट्रेडिश्नल लुक (Ira Khan Traditional Look) आया सामने
सौतेली मां किरण राव (Kiran Rao) की साड़ी में दिखी बलां की खूबसूरत
साड़ी में इरा खान (Ira Khan) की तस्वीरें हो रही वायरल (Viral Photos)

Ira Khan

Ira Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई हुई हैं। उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इरा खान ज्यादातर बोल्ड लुक या फिर वेस्टर्न अवतार में नजर आती हैं लेकिन इस बार उन्होंने ईद के मौके पर ट्रेडिशनल अंदाज (Ira Khan Traditional Look) अपनाया है। इरा ने हाल ही में रेड कलर की साड़ी पहनी (Ira Khan in Red Saree) और अलग-अलग पोज दिए। सभी तस्वीरों में वो बलां की खूबसूरत लग रही थीं। खास बात ये भी कि ये साड़ी उन्होंने अपनी स्टेप मदर किरण राव (Kiran Rao) से ली थी जो उनपर काफी जंच रही थी। फैंस इरा की तारीफ करते नहीं थक रहे।

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम (Ira Khan Instagram) पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। ईद (Eid) के मौके पर उन्होंने ट्रेडिशनल लुक अपनाया और साड़ी पहनी। इरा ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं सभी में वो ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। इरा ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा- मेरी तरफ से ईद मुबारक और ये साड़ी मैंने सक्सेसफुली खुद से बांधी है। फैंस को इरा खान (Ira Khan Photos) की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं।

इरा ने रेड कलर की साड़ी के साथ ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पहना और बालों को खुला रखा। साथ में उन्होंने एक हाथ में घड़ी और दूसरे में बैंगल्स पहने जो उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रहा था।

View this post on Instagram

Quarantine buddy🧡

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

इरा ने जो साड़ी पहनी वो किरण की थी इस बात खुलासा उनकी पोस्ट में कमेंट के जरिए हुआ। इरा की कजन जेन ने कमेंट में लिखा कि क्या ये वही साड़ी है जो किरण आंटी में तुम्हे दी है? बहुत सुंदर। इरा ने जवाब में कहा हां, ये बहुत खूबसूरत है हालांकि मुझे बाद में समझ आया कि मैं इसे उल्टा पहन रही थी। जेन ने कमेंट करते हुए लिखा कि उल्टे में भी ये बहुत खूबसूरत लग रही है।

बता दें कि इरा खान आजकल अपने घर में फैमिली के साथ पूरा वक्त बिता रही हैं। हाल ही में इरा ने अपने भाई आजाद के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था- क्वारेन्टीन दोस्त। वहीं कुछ दिनों पहले आमिर खान के असिस्टेंट अमोस पॉल का निधन हो गया था। जिसका पूरे परिवार को बड़ा सदमा पहुंचा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो