scriptआमिर ने किया खुलासा: इसलिए बिगड़ी थी अमिताभ की तबीयत | Aamir Khan reveals Amitbah suffered back and shoulder injury | Patrika News

आमिर ने किया खुलासा: इसलिए बिगड़ी थी अमिताभ की तबीयत

Published: Mar 15, 2018 01:23:25 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अमिताभ की तबीयत खराब होने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई थी

Aamir khan

Aamir khan

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन फिलहाल फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। हाल में जोधुपर में शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई थी। अभिनेता आमिर खान भी उनके साथ इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। अब आमिर ने अमिताभ की तबीयत को लेकर खुलासा किया है। दरअसल उन्होंने बताया है कि महानायक की तबीयत किस वजह से खराब हुई है। उन्होंने कहा, ‘मैंने उनके साथ शूटिंग की थी। उन्हें पीठ और कंधे में समस्या हुई क्योंकि फिल्म में एक्शन के काफी दृश्य हैं।’ साथ ही आमिर ने कहा कि लंबे समय बाद दर्शकों को अमिताभ का यह रूप दिखाई देगा। फिल्म में अमिताभ के काफी एक्शन सीन है और यह फिल्म उनके लिए चुनौतीपूर्ण है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे इसका अच्छी तरह से मुकाबला कर रहे हैं।

कंधे और पीठ की चोट से जूझ रहे हैं अमिताभ:
आमिर ने कहा कि अमिताभ कंधे और पीठ की चेाट से जूझ रहे हैं, उन्हें बहुत समस्या थी लेकिन अब वह ठीक हैं।

अमिताभ ने ब्लॉग में बताया था स्वास्थ्य का हाल:
अमिताभ बच्चन ने स्वास्थ्य को लेकर अपने ब्लॉग में लिखा था कि उन्होंने मुंबई से अपने डॉक्टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया है। इसके बाद अमिताभ की तबीयत खराब होने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। हालांकि बाद में अमिताभ ने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी तबीयत अब ठीक है। उनकी पत्नी जया बच्चन ने भी कहा था कि फिल्म में भारी वेशभूषा के कारण उनकी गर्दन और पीठ में दर्द हुआ था।
आमिर ने मनाया 53वां जन्मदिन:
आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 53वां जन्मदिन मनाया। आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ मिलकर केक काटा और बर्थडे सेलिब्रेट किया। आमिर को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी एक अलग अंदाज में बर्थडे विश किया।

ट्रेंडिंग वीडियो