नेगेटिव कमेंट्स करने वालों को Ira Khan ने दिया मुंहतोड़ जवाब, मेंटल हेल्थ को लेकर किया था पोस्ट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Oct 2020, 05:41 PM IST
नेगेटिव कमेंट्स करने वालों को Ira Khan ने दिया मुंहतोड़ जवाब, मेंटल हेल्थ को लेकर किया था पोस्ट
Aamkir Khan Daughter Ira Khan Warns Trollers For Negative Comments

  • Ira Khan ने ट्रोलर्स को दी नेगेटिव कमेंट ना करने की चेतावनी
  • वर्ल्ड मेंटल हेल्थ के मौके पर शेयर किया था पोस्ट
  • 4 साल तक डिप्रेशन में रहने की कही थी बात

नई दिल्ली। अभिनेता अमीर खान की बेटी इरा खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह चार सालों तक डिप्रेशन से जूझ रही थीं। देखते ही देखते इरा का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया और लोग जमकर कमेंट्स करने लगे। वहीं इन सबके बीच कई लोगों ने इरा को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स ने उनके कमेंट्स सेक्शन में कई नेगेटिव कमेंट्स किए। जिसके बाद इरा ने खुद की चुप्पी तोड़ते सभी को करारा जवाब दिया।

यह भी पढ़ें- पिता संग 15 साल पुरानी तस्वीरों को इरा खान ने सोशल मीडिया पर किया शेयर, आमिर खान का लुक देख हैरान हुए फैंस

Ira Khan

मेंटल हेल्थ को लेकर उन्हें ट्रोल करने वालों को इरा खान ने कड़ी चेतावनी दी है। हाल ही में इरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेंटल हेल्थ से जुड़े उनके पोस्ट पर यदि किसी बी तरह का नेगेटिव कमेंट किया तो वह उन तमाम कमेंट्स को डिलीट कर देंगी। वहीं अगर यही चीज़ दोबारा हुई तो वह उन्हें ब्लॉक करे देंगी। इरा ने अपने इस पोस्ट के साथ एक पोल भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने इस बात पर लोगों की राय भी मांगी कि कितने लोग उनकी इस बात से सहमत है।

यह भी पढ़ें- टैटू बनाते हुए आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शेयर की तस्वीर और वीडियो, कहा- 'करियर में कई और ऑप्शन भी है'

इरा ने जो पोल शेयर किया। उसका रिजल्ट भी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें 56 प्रतिशत लोगों ने उनकी इस पर बात सहमति दिखाई है। तो वहीं 44 प्रतिशत लोग उनकी बात से असहमत नज़र आए। आपको बता दें कुछ समय पहले इरा ने टैटू बनाते हुए भी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पास कई और करियर ऑप्शन मौजूद हैं। फिलहाल, इरा खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी तक आमिर खान ने कुछ कहा है और ना ही इरा कभी बोलती हुई दिखाई दी हैं।