scriptआराध्या बच्चन के इस बैग की कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश, लाखों में है इसकी कीमत | aaradhya bachchan gucci bag worth rs 1 lakh | Patrika News

आराध्या बच्चन के इस बैग की कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश, लाखों में है इसकी कीमत

Published: May 18, 2022 11:52:27 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

जब भी स्टारकिड्स की बात की जाती है तो इसमें आराध्या बच्चन का नाम जरूर आता है। आराध्या बच्चन सोशल मीडिया पर अपने मम्मी पापा से ज्यादा मशहूर हैं। इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जितना लोग ऐश्वर्या और अभिषेक के बारे में नहीं जानने को उत्सुक होते हैं उससे कहीं ज्यादा आराध्या के बारे में जानने को उत्सुक होते हैं।

aaradhya bachchan gucci bag worth rs 1 lakh

aaradhya bachchan gucci bag worth rs 1 lakh

एक बार फिर आराध्या बच्चन चर्चा में हैं। हाल ही में आराध्या बच्चन को अपने मम्मी-पापा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इसके बाद इनकी फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगीं। ये फोटोज ऐश्वर्या राय के कान्स फिल्म फेस्टिवल में रवानगी के दौरान की हैं। भले ही ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स में शिरकत करने जा रही हों, लेकिन चर्चा में आराध्या रहीं।
https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान आराध्या पिंक कलर की लॉन्ग लूज टी-शर्ट और जींस में दिखाई दीं, लेकिन जो गौर करने वाली बात थी वो था उनका महंगा बैग। जी हां आराध्या के बैग पर हर किसी की निगाहें टिक गईं। इस बैग का प्रिंट स्टार्स वाला था। बैग का कॉम्बिनेशन येलो और ब्राउन था, ये इसकी कीमत हैरान कर देने वाली थी। जी हां इस बैग की कीमत 1652 डॉलर यानी 1,28,160 रुपए है।
aaradhya bachchan gucci bag worth rs 1 lakh
यह पहली बार नहीं है, जब आराध्या को डिजाइनर बैग लिए देखा गया है। इससे पहले उन्हें एक लाख रुपये की गुच्ची स्लिंग पहने देखा गया था। ये मौका था नानी के जन्मदिन का। इस दौरान आराध्या ने अपने लुक के साथ टैन स्लिंग गुच्ची बैग कैरी किया था। इस डिस्को बैग की कीमत 1250 डॉलर यानी 91,051 रुपये थी।
aaradhya bachchan gucci bag worth rs 1 lakh
आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या बच्चन के एक जन्मदिन पर उन्हें लाल बीएमडब्ल्यू मिनी कूपर एस दी थी। वहीं जब वो 4 साल की हुई थीं, तब अभिषेक ने उन्हें जन्मदिन के तोहफे के रूप में एक ऑडी A8 कार गिफ्ट की थी। इससे साफ पता चलता है कि आराध्या बच्चन परिवार की लाडली हैं।
aaradhya bachchan gucci bag worth rs 1 lakh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो