scriptजब बिग बी के फैंस को देख घबरा गए थे अभिषेक बच्चन, दिन था बेहद खास लेकिन करने लगे थे पैनिक | abhishek bachchan remembers the days of shooting of the first film | Patrika News

जब बिग बी के फैंस को देख घबरा गए थे अभिषेक बच्चन, दिन था बेहद खास लेकिन करने लगे थे पैनिक

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2022 11:00:30 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, तब उन पर अपने पिता की पॉपुलैरिटी की वजह से काफी प्रेशर था।

abhishek_bachchan_amitabh_bachchan_1638542977727_1638768125158.jpg
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 22 साल पहले ‘रिफ्यूजी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब 22 सालों बाद अभिषेक बच्चन ने शेयर किया है कि उनके ऊपर अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान पिता अमिताभ बच्चन की जबरदस्त पॉपुलैरिटी की वजह से कितना अधिक प्रेशर था। आपको बता दें कि ‘रिफ्यूजी’ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म से अभिषेक बच्चन के साथ करीना कपूर ने भी बॉलीवुड में कदम रखा था।
फिल्म में दोनों के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के पहले सीन की शूटिंग को देखने के लिए पूरी स्टार कास्ट उनके काम को देखने के लिए आई थी, जिसकी वजह से वो काफी घबरा गए थे।
ढेर सारे लोग आ गए थे, अभिषेक को देखने
अभिषेक से जब पूछा गया कि उनके पिता की पॉपुलैरिटी की वजह से क्या उन पर ज्यादा प्रेशर था? इस पर अभिषेक ने कहा, “सच कहूं तो हां। शुरुआत में ऐसा था कि लोग क्या कहेंगे, लोग क्या सोचेंगे। मुझे याद है मैं ‘रिफ्यूजी’ के लिए शूट कर रहा था। ये मेरी पहली फिल्म थी और मेरा पहला शूट था। उस समय वहां ढेर सारे लोग आ गए थे, मुझे देखने के लिए क्योंकि सबको सुनने में आया था कि बच्चन का बेटा जो है वो शूटिंग कर रहा है।”
ट्रैक्टर भरकर गांव के लोग आए थे अभिषेक की शूटिंग देखने

अभिषेक ने आगे कहा, “आस-पास के गांव के लोग ट्रैक्टर में भरकर आए थे। पूरी स्टार कास्ट, अनुपम खेर अंकल फोटो में मौजूद थे और वो मेरे एक्टिंग टीचर थे, जिन्हें मैं बचपन से जानता था। करीना, कुलभूषण खरबंदा जी, पद्मिनी कपाड़िया जी, यह सब लोग उस सीन में थे। रीना रॉय और बाकी एक्टर्स ये सोचकर आए थे कि अरे बच्चे का पहला शॉट है। देखते हैं क्या करता है।”
अभिषेक शूटिंग के समय घबरा गए थे
अभिषेक ने कहते हैं, “और मैं एकदम परेशान हो गया था। मैंने कई बार शूटिंग के समय गड़बड़ी कर दी। मैं बस घबरा गया था। मैंने सोचना शुरू कर दिया कि ये लोग अभी होटल जाएंगे। फिर पीसीओ में घुसके फोन करेंगे और डैड को बोलेंगे, ‘एक दम बकवास है, इसको फिल्म से निकाल दो और इसे कहीं और लगा दो काम पे’। फिर मैंने सोचना शुरू किया, ‘ओह, वो सभी मिस्टर बच्चन के बेटे को देखने आए हैं और मैं कितना बेकार काम कर रहा हूं।”
आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की लेटेस्ट फिल्म ‘दसवीं’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें एक नेता जेल में रहकर दसवीं की परीक्षा जेल में रहकर देने का फैसला करता है। यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म में निमरत कौर, यामी गौतम और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की तारीफ हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो