Abhishek Bachchan ने 'सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स' के हीरोज की रोचक जानकारी की शेयर

By: पवन राणा
| Published: 01 Dec 2020, 06:38 PM IST
Abhishek Bachchan ने 'सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स' के हीरोज की रोचक जानकारी की शेयर
Abhishek Bachchan ने 'सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स' के हीरोज की रोचक जानकारी की शेयर

  • सीरीज 'सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स' ( Sons of The Soil : Jaipur Pink Panthers ) की स्ट्रीमिंग 4 दिसंबर से
  • टीम के मेंबर्स से जुड़ी यात्रा से फैंस होंगे रूबरू
  • अभिषेक ( Abhishek Bachchan ) बोले- कोच श्रीनिवास रेड्डी दूसरे मौके के हकदार

मुंबई। कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ( Jaipur Pink Panthers ) के मालिक अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) ने अपनी टीम मेंबर्स के बारे में रोचक जानकारी शेयर की है। एक्टर ने टीम के कोच श्रीनिवास रेड्डी ( Srinivas Reddy ) को दूसरा मौका दिए जाने पर भी बात की है। अपनी टीम पर बनी स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंटेड सीरीज 'सन्स ऑफ द सॉइल: जयपुर पिंक पैंथर्स' ( Sons of The Soil : Jaipur Pink Panthers ) की रिलीज के पहले अभिषेक ने खिलाड़ियों के बारे में विेशेष टिप्पणी भी की है।

यह भी पढ़ें : अनुपम खेर के बेटे Sikandar Kher ने सोशल मीडिया पर कहा- मुझे काम चाहिए, मिले ढेरों जवाब

ये दिखेगा सीरीज में
इस स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंटेड सीरीज में प्रो कबड्डी लीग के 7वें सीजन के माध्यम से टीम की एक सच्ची, ईमानदार यात्रा दिखाई जाएगी। हर खेल में डाले जाने वाला प्रयास, नाम बनाने के लिए किए जाने वाला बलिदान और कबड्डी को प्रसिद्धि हासिल करवाने का जुनून, इस डॉक्यूमेंट-सीरीज को एक मस्ट-वॉच बनाता हैं।

परिवार के लिए शुरू किया कबड्डी खेलना
टीम के कप्तान और मैट पर एक ऑल राउंडर दीपक हुड्डा, जिन्होंने अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाए रखने में मदद करने के लिए कबड्डी खेलना शुरू किया था, उन्होंने गिरकर उठने के साथ यह मुकाम हासिल किया है। वहीं, कोच श्रीनिवास रेड्डी अपने सफर को एक सपने के सच होने जैसा देखते है।

'लोग दूसरे अवसर के हकदार होते हैं'
इस बारे में अभिषेक बच्चन का कहना है,'बहुत सारे लोग मुझसे पूछते हैं कि हमने श्रीनिवास रेड्डी को क्यों टीम में रखा? मैं कहता हूं कि मैं उनमें क्षमता देखता हूं और मुझे लगता है कि लोग दूसरे अवसर के हकदार होते हैं।' रेडर दीपक नरवाल, अपने शिक्षक के निर्देशों का पालन करते हुए अपने परिवार में कबड्डी की विरासत को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि यदि आप एक छोटा कदम लेते हैं तो आपको आगे कदम बढ़ाना चाहिए। शांत रेडर, निलेश सालुंखे जिन्होंने कबड्डी के इस खेल के माध्यम से अपना घर और एक ब्रह्मांड प्राप्त किया है। वही, ऑल राउंडर, बेबी, कबड्डी और जयपुर पिंक पैंथर्स के फायरब्रांड नितिन रावल की स्पिरिट बेहद हाई है और खेल का एक महान योद्धा बनने पर उनका ध्यान केंद्रित है।'

यह भी पढ़ें : फिल्म '83' को कपिल देव ने पहली बार में कहा था ना, फिर बोले- अब भी नहीं चाहता, वजह है दिलचस्प

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया पर वीडियो की इन श्रृंखला में अनफ़िल्टर्ड सीरीज़ से क्या उम्मीद की जा सकती है, इसकी एक छोटी सी झलक शेयर की गई है। इस डॉक्यूमेंट-सीरीज की शुरुआत 4 दिसंबर से की जाएगी।

Abhishek Bachchan